सूरत : टेक्सटाईल मार्केट क्षेत्र में हर्ष संघवी के रोड शो में उमडा व्यापारियों का सैलाब

टेक्सटाईल मार्केट में हर्ष संघवी के रोड शो का नजारा

जगह-जगह मार्केटों में व्यापारियों ने किया हर्ष संघवी का गर्म जोशी के साथ स्वागत

सूरत शहर के मजुरा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हर्ष संघवी के समर्थन में  सोमवार दोपहर बाद टेक्सटाईल मार्केट क्षेत्र में व्यापारियों ने रोड शो आयोजित किया। हर्ष संघवी के रोड शो के दौरान मार्केटों के मुख्य गेट पर व्यापारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। टेक्सटाईल मार्केट के व्यापारियों के समस्या को जानने के साथ व्यापारियों का समर्थन प्राप्त किया।

टेक्सटाईल मार्केटों में हुआ भव्य स्वागत


विधानसभा चुनाव का प्रचार शहर में जोर पकड चुंका है। प्रादेशिक तथा राष्ट्रीय नेताओं द्वार जगह जगह जनसभाओं और रैली की जा रही है। सूरत के मजूरा विधानसभा के प्रत्याशि हर्ष संघवी सोमवार शाम को कपड़ा मार्केट के व्यापारियों से मुलाकात करने के लिए आए। इस अवसर पर टेक्सटाईल मार्केटों में व्यापारि अग्रणीओं द्वार एक रोड शो का भी आयोजन किया गया है। युवा प्रत्याशी हर्ष संघवी को मजुरा विधानसभा से तीसरी बार भाजपा ने टीकट दिया है। 

हर्ष संघवी ने व्यापारियों के साथ किया संवाद


मजुरा विधानसभा क्षेत्र में ज्यादातर टेक्सटाईल मार्केटों के व्यापारीओं का निवासस्थान है। इस लिए व्यापारियों की समस्या को जानने के लिए और उनसे मुलाकात करने के लिए आज  हर्ष संघवी टेक्सटाईल मार्केट क्षेत्र का दौरा किया। हर्ष संघवी का रोड शो मिलेनियम -2 टेक्सटाइल मार्केट से शुरू होकर साईदर्शन टेक्सटाइल मार्केट से होते हुए अभिषेक मार्केट , महावीर मार्केट, गुडलक मार्केट, अशोका मार्केट, सालासर द्वार से जे जे टेक्सटाइल मार्केट , सूरत टेक्सटाइल्स मार्केट  से गुजरते हुए मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट-1 के प्रांगण तक पहुंचा। इस रोड शो के दौरान हर्ष संघवी का जगह जगह  व्यापारियों ने स्वागत किया। हर्ष संघवी के रोड शो के दौरान टेक्सटाईल मार्केटों के व्यापारियों और  समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें