सूरत : अनिवासी भारतीय के बंद बंगले में हाथ साफ करना चाहते थे चोर, चार में एक ऐसे हत्थे चढ़ गया

सूरत : अनिवासी भारतीय के बंद बंगले में हाथ साफ करना चाहते थे चोर, चार में एक ऐसे हत्थे चढ़ गया

अमेरिका में रहने वाले एनआरआई के घर की चोरों ने चोरी की कोशिस, गाँववालों ने पकड़कर चोर को सौंपा

कामरेज तहसील के मांकना गांव में एक एनआरआई के बंद बंगले में दरवाजा तोड़कर चोरी करने गए 4 लोगों में से एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी, जबकि अन्य 3 लोग भागने में सफल रहे। मिली जानकारी के अनुसार मांकना गांव के पटेल मोहल्ले में रहने वाले धवल महेशभाई पटेल अपनी पत्नी मितवा और परिवार के साथ रहते हैं। धवलभाई के घर के सामने ही अमेरिका में रहने वाले जिग्नेश अनिलभाई पटेल का बंगला कई दिनों से बंद है।

पड़ोसी की पत्नी ने पति को जगाया

शनिवार को रात के 2:00 बजे के समय मितवा ने धवल को उठाया और कहा कि दरवाजा ठोकने की आवाज आ रही है। जब धवल ने खिड़की में से देखा तो जिग्नेश पटेल के दरवाजे पर चार चोर किसी औजार से दरवाजे को तोड़ रहे थे। चोरों को देखकर धवल ने पड़ोस में जाकर किरीट पटेल, अक्षय पटेल, दर्शन पटेल, हितेश पटेल और परेश पटेल को जगाया और यह तमाम लोग इकट्ठे होकर चोरों के पास पहुंच गए। इन लोगों को देखकर चोर डर गए और हसिया जैसे औजार से धवल की आंख के ऊपर हमला कर दिया। इस घटना में धवल घायल हो गए और भाग रहे चार चोरों में से लोगों ने एक को पकड़ लिया जबकि तीन भाग गए। 

गांव के कोने पर चाईनीज की लारी पर रात को सोने वाले ही निकले चोर

गांव के लोगों ने पकड़े गए चोर गणेश शाही को पकड़ कर पूछताछ की तो पता चला कि जो लोग भाग गए हैं उसमें हिम्मत शाही, जनक शाही, जयवीर सोनार तथा अली सुथार यह तीनों नेपाल के हैं। गांव के लोगों ने गणेश को कामरेज पुलिस के हवाले कर दिया और घायल को उपचार के लिए कडोदरा चार रस्ता पर निजी हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है। पकड़े गए चारों चोरों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। गणेश शाही सहित चारों गांव के किनारे नेपाली चाइनीस वाले राजेश गोरख साईं तथा उत्तम करन सांई की दुकान पर रात को सोते थे। पुलिस ने चाइनीस कि लारी वाले राजेश और उत्तम को भी पकड़ कर जांच पड़ताल शुरू की है।
Tags: