सूरत : शराब के नशे में लफ्फाजी कर रहे छोटे भाई का बड़े भाई ने किया काम तमाम

(Photo Credit:pixabay.com)

शराब के नशे में मचा रहा था धमाल, बड़े भाई ने समजाकर कर दिया था एक बार शांत

शहर के गोड़ादरा क्षेत्र में शराब पीने के बाद 3:00 बजे रात को धमाल करने वाले छोटे भाई को बड़े भाई ने पत्थर से मार-मार कर मौत के घाट उतार देने की घटना सामने आई है। घटना के बारे में जानकारी मिलते है पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंचा था। जिसमें शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है।
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका सोसायटी-3 में रहने वाले हीरालाल झवेरचंद सावानेकर कपडे के कारखाने में नौकरी करता है और बड़े भाई केसरी चंद सावानेकर के साथ रहता था। शनिवार की देर रात दोनों भाई गर्मी के कारण बाहर खुले में सो रहे थे। हीरालाल ने काफी शराब पी थी और जिसके कारण वह एलफेल बोले जा रहा था। बड़े भाई ने उसे समझा कर एक बार तो शांत कर दिया। 
लेकिन रात को 3:00 बजे फिर से हीरालाल को जोश चढ़ा और फिर से उसने धमाल मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं अपने बड़े भाई से उलझ पड़ा दोनों भाइयों के बीच हाथापाई हो गई और बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर पत्थर उठा कर दे मारा। जिससे की परिस्थिति बिगड़ गई और हीराचंद तड़पने लगा। तड़पते हुये हीराचंद को लेकर केसरीचंद का बेटा  अजय तुरंत ही अस्पताल पहुंचा था।  पर वह हीराचंद को बचा नहीं पाये। पुलिस ने छोटे भारी की हत्या के सिलसिले में केसरीचंद के खिलाफ आरोप दर्ज कर उसको हिरासत में लिया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें