सूरत : धीरे-धीरे थाईलैंड बनता जा रहा हैं अपना शहर, स्पा के आड़ में चल रहे वेश्यालय पर पुलिस ने मारा छापा

पुलिस ने तीन थाईलैंड की और एक भारतीय लड़की समेत मालिक और एक ग्राहक को हिरासत में लिया

सूरत में कपल बॉक्स और स्पा के आड़ में चल रहे वेश्यालय की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। आये दिन शहर में ऐसे गोरखधंधे सामने आ रहे हैं। पुलिस ने एक वेश्यालय का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शहर के एक छापेमारी कर तीन थाईलैंड की और एक भारतीय लड़की को पकड़ा  है। सूरत के अडाजन इलाके में पाल आरटीओ के सामने मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर स्पा के आड़ में चल रहे वेश्यालय पर पुलिस छापा मारा। पुलिस ने मालिक समेत चार महिलाओं, मालिक समेत एक ग्राहक के यहां छापेमारी की है। फिलहाल पुलिस ने ग्राहक और स्पा के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
जानकारी के अनुसार मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर स्थित शॉप नंबर 309 में चल रहे लासा फैमिली स्पा के मालिक सुनील रमाशंकर पंडित (मूल रूप से उत्तर प्रदेश से) दुकान में वेश्यालय चला रहे थे। वह अपने आर्थिक लाभ के लिए महिलाओं से वेश्यावृत्ति करवाता था। वह महिलाओं की आय के स्रोतों से कमीशन काटता था और ग्राहकों को स्पा और मालिश का आनंद लेने के लिए सुविधाएं प्रदान करता था।
पुलिस ने स्पा में छापेमारी कर स्पा के मालिक समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है और महिलाओं के पास शारीरिक सुख के जाने वाले पार्थ राजेश वानकर को गुजरात गैस सर्किल से पकड़ लिया। पुलिस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें