सूरत : बिहार में बहन ने की आत्महत्या तो दस दिन बाद भाई ने सदमे से दी जान

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

बहन की मौत से सदमे में भाई ने जीजा के घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक युवक ने पैतृक गांव में बहन के द्वारा आत्महत्या करने के दस दिन बाद सूरत में आत्महत्या कर ली है। बहन की मौत के दस दिन बाद अपने जीजा के पास आये मृतक के भाई ने भी सोमवार को फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई।  सचिन जीआईडीसी पुलिस ने कहा कि उसने अपनी बहन की मौत के सदमे में आखिरी कदम उठाया था।
आपको बता दें कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले 18 वर्षीय मोहम्मद एक महीने पहले वह सूरत के उन इलाके के तिरुपतिनगर में रहने वाली अपनी जीजा के घर आया था।  इसी बीच सोमवार सुबह घर में फांसी की हालत में शव मिला।  पुलिस के मुताबिक मोहम्मद खुशनूर ने अपने कमरे के दरवाजे पर दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि बिहार में रहने वाले मुहम्मद खुशनूर की बड़ी बहन 18 वर्षीय रिजवाना ने दस दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। यह जानने के बाद, मुहम्मद खुशनूर मानसिक रूप से टूट गया था।  इसी बीच सोमवार को उसने बहन रिजवाना की मौत के सदमे में अपनी जान दे दी।  फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही हैं।

(आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें