सूरत के हीरा व्यापारी को मावा खाना पड़ा महंगा, लगा 31 लाख का चुना

प्रतिकात्मक तस्वीर

एक मिनट के लिए गायब होना व्यापारी को पड़ा भारी

सूरत के कापोद्रा इलाके में से एक अजीब घटना सामने आई है। यहाँ सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई चोरी की जिस घटना के बारे में हम बात कर रहे है वह काफी अनोखी है। यहाँ एक हीरा व्यापारी को दुकान पर जाकर मावा खाना पूरे 31 लाख में पड़ा। 10 रुपए का मावा खाना व्यापारी को पूरे 31 लाख में पड़ा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के पुना गाँव इलाके में रहने वाले परेश दुधात मिनीबाजार में हीरे का व्यापार कर अपने परिवार का पालनपोषण करते थे। पिछले एक महीने में उन्होंने अलग-अलग व्यापारियों से हीरे खरीदे थे, जो की व्यापारी ने अपनी गाड़ी की डिक्की में रखे थे। डिक्की में रखे इन हीरों की कीमत 30 लाख जितनी थी। इसके अलावा उन्होंने एक हीरा व्यापारी से 1.16 लाख रुपए कैश भी लिए थे। जिसके बाद वह खाना खाने के लिए अपनी मोपेड़ लेकर घर की और निकले। 
खाना खाने के बाद वह ऑफिस वापिस पहुंचे और ऑफिस के सामने अपनी गाड़ी पार्क की। इसी दौरान वह एक मावा खाने गए। इस दौरान वह मात्र एक मिनट में अपनी गाड़ी से दूर हुये, पर जैसे ही परेशभाई वहाँ पहुंचे उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी वहाँ नहीं थी। गाड़ी के वहाँ ना दिखने से परेशभाई काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने आसपास अपनी गाड़ी ढूँढना शुरू किया था। पर उन्हें काही भी अपनी गाड़ी नहीं मिली। 
जब आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को उन्होंने चेक किया तब जाकर उन्हें पता चला कि एक अंजान शख्स ने उनकी गाड़ी चुराई थी। जिसके चलते परेश ने कापोद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि कुछ समय बाद उनकी गाड़ी मिल आई थी, पर डिक्की में कोई भी सामान नहीं मिला था। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी कार्यवाही और भी तेज की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें