सूरत : संचा खाता में घुसकर बंदूक के नोंक पर लूट, कारीगरों के वेतन लेकर लुटरा चंपत

लुटेरा सीसीटीवी में भी कैद हो गया है

सीसीटीवी के बावजूद पुलिस लुटेरे का पता लगाने में नाकाम

शहर में एक अज्ञात व्यक्ति ने बमरोली हरिओम-1 इंडस्ट्रियल सोसाइटी के खाते में घुसकर बंदूक की नोक पर 53,000 रुपये नकद, एक मोबाइल फोन और एक बाइक लूट ली।  24 घंटे से शिकायतकर्ता को अपने साथ रख जांच कर रही पुलिस को अब तक लुटेरे का कोई पता नहीं चला है। लुटेरा सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। खाताधारक विपुलभाई ने कहा कि नकद राशि कारीगरों के वेतन के लिए लाई गई थी। संचा खाता खोले हुए 6 महीने हो चुके हैं।
विपुलभाई अमृतभाई पटेल (निवासी-प्लॉट नंबर 40 आशीर्वाद सोसायटी, बमरोली) ने बताया कि उनका बमरोली हरिओम-1 में संचा खाता है। खाता खोले हुए छह माह हो चुके हैं। रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को वह कर्मचारियों के वेतन देने के लिए नकद लेकर खाता में गये थे। लगभग शाम का समय था। एक आरोपी उनके केबिन में हिंदी में बात करते हुए आया। कुछ समझ उससे पहले  उसने अपनी जेब से बंदूक निकाली और खाते के टेबल के खाने से 53,000 रुपये नकद, मेरे पर्स में 4,000 रुपये नकद, एक मोबाइल फोन और एक बाइक हीरो पैशन मोटरसाइकिल (जीजे-05-ई-3893) लेकर फरार हो गया।
उन्होंने आगे कहा कि हिंदी भाषी लुटेरा नीली जैकेट और पैंट तथा जैकेट के नीचे सफेद शर्ट पहन रखी थी।  मुंह पर आर्मी कलर का मास्क पहना हुआ था। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। बाद में पता चला कि पुलिस ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर लुटेरे को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस लुटेरे तक नहीं पहुंच पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें