सूरत : अवध मार्केट में राखियानी परिवार ने जोबवर्क के 29.82 लाख रुपये दिए बिना दुकान बंद कर दिया

धोखाधडी की प्रतिकात्मक तस्वीर

मूलचंद मार्केट में ऑफिस रखनेवाले अश्वनी कुमार रोड पर ग्रे कपड़े के व्यापारी को बिना पैसे दिए परिवार ने दुकान व मोबाइल फोन बंद कर फरार हो गया

ग्रे कपडे के व्यापारी से जोबवर्क कराने के बाद 29.82 लाख का पेमेन्ट भुगतान नही किया और फोन पर धमकी देने की शिकयात दर्ज 
अवध मार्केट में एक दुकान के मालिक रखियानी परिवार ने सूरत के मूलचंद मार्केट में एक कार्यालय और अश्वनी कुमार रोड पर ग्रे कपड़े का व्यापार करने वाले एक व्यापारी को 29.82 लाख रुपये का बकाया भुगतान किए बिना दुकान बंद कर दी और भाग गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, सूरूत के मंछरपुरा कोलसावड मकान नं. 3-386  निवासी 54 वर्षीय भरत कुमार चंपकलाल मायवाला का कार्यालय रिंग रोड, मूलचंद मार्केट में स्थित है। अपनी फर्म में अकाउंटेंट का काम करने वाले सीए मनदीप चोकसी ने अप्रैल 2019 में कॉल किया और लाल बहादुर राम राखियानी उर्फ ​​लालूभाई को उनके ऑफिस भेज दिया। न्यू बॉम्बे मार्केट के पास अवध मार्केट में बेटी जागृति के नाम पर जे. आर. फैशन के नाम से साड़ी का व्यापार कर रहे लाल बहादुर राम राखियानी और उनके बेटे मोहित ने 16 अक्टूबर 2020 से 26 जुलाई 2021 तक कुल 29,81,696 रुपये का जोबवर्क कराया। हालांकि, राखियानी परिवार द्वारा भुगतान के रूप में दिए गए चेक वापस कर दिए गए। भरतकुमार ने जब उनकी दुकान पर जाकर चेक किया तो उनकी दुकान बंद थी। उसे फोन पर संपर्क करने पर धमकी दी और बाद में फोन भी बंद कर दिया। इस संबंध में भरतकुमार के आवेदन के आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने राखियानी परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें