सूरत : पुलिस ने जुआरियों को फिल्मी स्टाइल में गटर से पकड़ा!

(Photo Credit : Pixabay.com)

पुलिस को देखकर गटर में फेंके सभी पैसे, 10 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा

शहर में कई समय से अलग-अलग स्थानों पर जुए की महफिल लगने की खबरे आती रहती है। शुक्रवार को सूरत की महीधरपूरा पुलिस ने ऐसे ही एक अड्डे पर छापा मारते हुये सफलता हासिल की थी। विस्तृत जानकारी के अनुसार सूरत के नवापुरा, गोलावाड में कई लोगों के मिलकर जुआँ खेलते होने की जानकारी महिधरपुरा पुलिस को मिली थी। जिसके चलते पुलिस ने यहाँ छापा मारा। पुलिस के रैड मारते ही यहां पर दौड़ भाग मच गई। पुलिस को देखकर जुआ खेलने वालों ने नोट गटर में फेंक भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने पूरी तरह से प्लानिंग करते हुये जाल बिछा रखा था। 
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम को महिधरपुरा पुलिस ने नवापुरा गोलवाड़ की लिमडी शेरी में जुए के अड्डे पर छापा मारा था। पुलिस को देखकर कई जुआरी वहाँ से  भागने लगे थे। कई जुआरी पुलिस को चकमा देखकर मोहल्ले  से गुजरने वाली गटर लाइन में कूद पड़े। इस गटर लाइन के माध्यम से वह मेन रोड पर निकल जाना चाहते थे।
हालांकि पुलिस पहले से ही गटर के दोनों किनारे खड़े थे। जिससे की भाग रहे आरोपियों को उन्होंने आसानी से पकड़ लिया। कुछ जुगारियों ने तो नोट गटर में भी फेंक दिए। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने गटर में पड़े 100, 500 और 2000 के नोट निकालें। पुलिस द्वारा मारे गए इस छापे में पुलिस ने 10 जुआरियों को पकड़कर मोबाइल और नकद मिलाकर ₹111000 का माल सामान जप्त कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें