सूरत : सिविल अस्पताल के शौचालय के टब में नवजात बच्ची का शव मिला

पुलिस ने रिपोर्ट की गई गर्भवती महिला की तलाश शुरू की (फाइल फोटो)

सिविल अस्पताल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत घटना की जांच के आदेश दिए।

सफाई कर्मचारी सफाई करने के लिए शौचालय में गए तब उसे शव दिखा और सिक्युरीटी तथा पुलिस को शव की सूचना दी
सूरत न्यू सिविल अस्पताल में आज ट्रॉमा सेंटर के टॉयलेट टब से एक नवजात बच्ची का शव मिला। इस बारे में अधिकारियों को तुरंत सूचित करते हुए सिविल प्रशासन और अधिकारी सतर्क हो गए।  घटना की जांच के आदेश दिए हैं।
सिविल में मिली जानकारी के अनुसार  आज सुबह रोज की तरह चौकीदार शौचालय की सफाई के लिए पहुंचा उसी समय चौकीदार ने सूरत सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के शौचालय के टब के पानी से अधुरी दिन में जन्मी (प्रिमेच्चोर) बच्ची का शव दिखा जिससे वह घबरा गया। इस संदर्भ में अधिकारियों को सूचना देने के तुरंत बाद सिविल प्रशासन सतर्क हो गया। इसके बाद अधिकारियों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया और गर्भवती महिला की तलाश शुरू कर दी गई। नागरिक समाज के इतिहास में इस तरह की यह पहली घटना थी।
इस संबंध में सिविल में मिली जानकारी के अनुसार सूरत सिविल अस्पताल के शौचालय के टब में शौचालय के टब में पानी से एक समय से पहले बच्ची का शव देखा। अधिकारियों को सूचना देने के तुरंत बाद सिविल मशीनरी चल रही थी। इसके बाद पुलिस ने नागरिक अधिकारियों को सूचित किया और गर्भवती महिला की तलाश शुरू कर दी। नागरिक समाज के इतिहास में इस तरह की यह पहली घटना थी। पुलिस ने सिविल अस्पताल से गर्भवती महिला की सूची मांगी है उस सूची के आधार पर जितनी गर्भवती महिलाए सिविल अस्पताल में पिछले दो तीन दिनों में जांच के लिए आयी है उनकी पुछताछ की जायेगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें