सूरत : पुलिस थाने के पास ही पति त्रिपल तलाक देकर भागा

प्रतिकारात्मक तस्वीर

अमरोली पुलिस थाने मेें पति के खिलाफ मामला दर्ज

शहर में आए तीन त्रिपल तलाक के मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला अमरोली इलाके में सामने आया है। अमरोली कोसाड आवास में रहनेवाली चार संतान की मां को अमरोली पुलिस थाने के बाहर ही तीन बार तलाक कहकर पति भाग गया था। विवाहिता ने पति के खिलाफ अमरोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सप्ताह पहले छेडख़ानी करनेवाले ननंदोई के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की थी।
अमरोली इलाके में रहनेवाली शेहनाज की शादी सितंबर 2009 में जावीद लीयाकत हुसेन शेख (एच 2, कोसाड आवास बिल्डिंग नं. 170/ए/18 अमरोली) के साथ हुई थी। शादी के एक माह बाद पति जावीद, सास आइशा और नणंद तस्लीम और रेशमा घरेलु काम को लेकर हमेशा ताने मारकर शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताडि़त करते रहते थे। इसके अलावा दहेज के लिए मायके से 5 लाख रूपए नकदी लाने के लिए दबाव डालते थे।
पिछले 5 तारीख को  शेहनाज घर पर अकेली थी। तब नणंदोई इमरान शेख ने अश£ील हरकत भी की थी। जिसका शेहनाज ने विरोध किया था और वह परिवार के सदस्यों को बता देगी इस डर से इमरान ने डंडे से हमला करने पर सिर में चोट आयी थी। शेहनाज को उपचार के लिए गोपीपुरा जा रही थी, तब पति जावीद अमरोली पुलिस स्टेशन के बाहर मिला और उसे तीन तलाक कहकर चला गया। जिसके कारण विवाहिता ने अमरोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें