सूरत : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 71 वें जन्म दिवस पर नामोत्सव का आयोजन

सूरत शहर भाजपा परिवार द्वारा नमोत्सव की जानकारी दी गयी

सूरत शहर भाजपा परिवार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर नमोत्सव का आयोजन संजीवकुमार ओडिटोरियम में किया है जिसमें लोक कलाकार श्री सांई राम दवे की प्रस्तुति के साथ नमोत्सव में नरेंद्रभाई के जीवन को मंच पर जीवंत किया जाएगा

संजीव कुमार ओडिटोरियम में .सी.आर.पाटिल  प्रधानमंत्री के दीर्घायु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना और आरती करेंगे 
देश के लोकप्रिय और जनता के दिलों पर राज करने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी  के 71 वें जन्म दिवस को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ उनके समर्थक और आम जनता में भी काफी उत्साह है । 17 सितम्बर को विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए जन्मदिन मनाने का आयोजन किया जा रहा है।  समूचे भारत में अनौखा आयोजन सूरत में किया जायेगा। वडनगर
से प्रधानमंत्री तक की नरेंद्रभाई मोदी जी की अद्भुत जीवन यात्रा को गुजरात के लोकप्रिय लोक कलाकार साई राम दवे नामोत्सव  कार्यक्रम में गीत और संवाद के जरिए मंच पर जीवंत करेंगे।
गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  सी.आर.पाटिल समेत भाजपा के सभी पदाधिकारी, सांसद, विधायक, पार्षद समेत सामाजिक और औद्योगिक अग्रणी इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। कार्यक्रम स्थल पर आमंत्रित विशेष के लिए ही प्रवेश होगा और.सी.आर.पाटिल के फेसबुक पेज से इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा। लाइव प्रसारण शाम 6 बजे से शुरू होगा और विश्व के दस लाख लोग इस कार्यक्रम को ऑनलाइन देखेंगे।
इस समूचे आयोजन को लेकर भाजपा सूरत के प्रमुख निरंजन भाई झंझमेरा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के 71 वें जन्म दिवस पर आयोजित नामोत्सव कार्यक्रम भूतो न भविष्यति बने इसी सोच के साथ तैयारी की जा रही थी। शहर भाजपा महामंत्री मुकेश भाई दलाल,  किशोर जी बिंदल और कालुभाई इटालिया ने बताया कि गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटिल विशेष तौर पर उपस्थित रहकर समग्र कार्यक्रम के गवाह बनेंगे। उनकी अध्यक्षता में सूरत शहर भाजपा का पूरा संगठन भगवान राम की आरती करेगा।
स्थाई समिति के अध्यक्ष श्री परेश भाई पटेल ने बताया कि सिर्फ कार्यक्रम के जरिए ही जन्मदिन मनाया जाएगा ऐसा नहीं है, बल्कि साथ ही इस अवसर पर सामज के लिए प्रेरणादाई हो ऐसा कार्य भी किया जाएगा। मनपा संचालित सुमन स्कूल में पढ़ाई करने वाले ऐसे 71 बच्चों को गोद लिया जाएगा, जो सीए बनना चाहते हैं। इन बच्चों की सीए तक की पढ़ाई पूरी नहीं होती तब तक का पूरा खर्च सामाजिक अग्रणी और संस्थाएं उठाएंगी, जिन्हें सीए हरि अरोरा, प्रकाश धोरियानी और दिनेश भाई चौधरी ने इस कार्य के लिए एकजुट किया गया है।
सूरत की महापौर श्रीमती हेमाली बोघावाला ने बताया कि आम तौर पर जन्मदिन पर केक कटिंग कर जश्न मनाया जाता है, लेकिन इस कार्यक्रम में केक की जगह जलेबी कटिंग की जाएगी। इसके लिए विशेष तौर पर 71 किलो की एक महाकाय जलेबी बनाई गई है, जिसे कटिंग करने के बाद अनाथाश्रम के बच्चों में बांटी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें