सूरत महानगरपालिका द्वारा रांदेर क्षेत्र के मुस्लिम -भाई बहनों से साथ सहकार की अपिल

सूरत मनपा आयुक्त बंछा निधि कोरोना संक्रमित क्षेत्र का निरिक्षण करते हुए

सूरत शहर में सबसे अधिक संक्रमण रांदेर जोन क्षेत्र में फैल रहा है, इस क्षेत्र में पालिका की टीम को स्थानिय लोग सर्वे करने में सहयोग नही कर रहे, पालिका आयुक्त ने सहयोग की अपिल की है अन्यथा कानुनी कार्यवाही की चेतावणी दी।

रांदेर जोन में से ही एक दिन में 450 लोगों का रिपोर्ट पोजिटिव
सूरत शहर के सभी जोन में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रांदेर जोन में सबसे अधिक 450 लोगों का एक दिन में कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया है इस जोन में महानगरपालिका की टीम को स्थानिय लोग सहयोग नही दे रहे है। मनपा आयुक्त ने रांदेर क्षेत्र के मुस्लिम भाई बहनों से सर्वेलन्स स्टाफ को मदद करने की अपिल की है। 
मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने प्रेस विज्ञप्ती के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि पालिका की टीम शहर के सभी जोन में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सर्वेलन्स कर रही है। कोरोना पोजिटिव मरीजों के संपर्क में आनेवाले परिवार के सदस्यों की जांच करने में लोग सहयोग नही दे रहे है। शनिवार को सूरत शहर के 8 जोन में से एक दिन में कुल 2726 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया है। जिसमें सबसे अधिक केस रांदेर जोन में 450 और अठवा जोन में 443 लोगों का रिपोर्ट पोजिटिव आया है। 
मनपा की टीम कोरोना संक्रमित विस्तार में सर्वे कर रही है। रांदेर विस्तार के मुस्लिम भाई बहनों से पालिका आयुक्त ने अपिल करते हुए कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण गंभीर रुप से बढ़ रहा है जिसका मुख्य कारण लोग स्वंय है। रांदेर विस्तार के मुस्लिम भाई बहन पालिका की टीम को साथ सहकार दे। अगर आप लोग पालिका की टीम को सहयोग नही करोंगे तो आपके क्षेत्र में कोरोना संक्रमण और तेजी से बढ़ेगा। इस लिए पालिका की टीम के साथ अव्यवहार करना आपके लिए ही अयोग्य साबित होगा। इसके बावजुद पालिका की सर्वेलन्स टीम के साथ अव्यवहार किया जायेगा तो अब कानुनी कार्यवाही की जायेगी। रांदेर क्षेत्र के सभी लोगों से पालिका अपिल करती है कि स्वास्थ जांच टीम को साथ सहयोग दे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें