सूरत : प्रेमी पर तेजाब फेंकने के आरोप में विवाहित प्रेमिका व उसका पति गिरफ्तार

प्रेमी पर तेजाब फेंकने के आरोप में विवाहित प्रेमिका व उसका पति गिरफ्तार

गोडादरा में पत्नी में प्रेमी पर तेजाब फेंककर अवैध संबंध नही होने का साबित करने के मामले में पुलिस ने पत्नी और पति को गिरफ्तार किया।

15 दिनों से पति ने तेजाब लाकर दुकान में रखता था
सूरत के गोडादरा इलाके में परिणीता ने पति के सामने प्रेमी पर तेजाब से हमला करने की घटना में प्रेमी के मुंह और पैर में गंभीर रूप से झुलुस गया हैं। मारपीट में आरोपी का पति भी घायल हो गया जिसे अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा दी गयी। इस मामले में गोडादरा पुलिस ने पत्नी और पति को गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनिय है कि पति को पत्नी के अपने ही दोस्त के साथ संबंध के बारे में पता चला। इसलिए पत्नी ने प्रेमी पर तेजाब डाल दिया ताकि पति को यकीन हो जाए कि उसका संबध नहीं है। 
इस संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त विवरण के अनुसार भाविन (नाम बदल दिया गया है) शहर के महाराणा चौक स्थित राज एम्पायर कॉम्प्लेक्स में कपड़े की दुकान के मालिक हैं।  जहां पर सनी (बदला हुआ नाम) अक्सर कपड़े लेने आता था जिससे दुकानदार और सनी के बीच दोस्ती हो गयी थी। इसी दोस्ती की वजह से सनी भाविन के घर जाने लगा जहां सनी की नजर भाविन की पत्नी प्रिंसी (बदला हुआ नाम) से मिली। सनी और प्रिंसी की मुलाकात घर पर भी हुई थी। इस दौरान दोनों ने दो बार शारीरिक संबंध भी बनाए। जिसकी जानकारी भावीन ने सनी को नही दी और सनी से इस बारे में बात नहीं की। इस बात को लेकर भाविन और प्रिंसी के बीच झगड़ा हो गया। भावीन की अनुपस्थिति में भाविन की पत्नी के साथ सनी कई बार दुकान पर रहता था जिससे पडोशी दुकानदारों को भी शक हुआ था। दोनों के बीच तब भी झगड़ा हुआ जब आसपास के दुकानदारों ने भाविन को उसकी पत्नी के अफेयर की जानकारी दी। आखिरकार भाविन ने अपनी पत्नी से कहा कि अगर सनी के साथ उसका अफेयर नहीं है तो उसे सनी पर एसिड अटैक कर साबित करना होगा। इसके लिए पति भावीन पिछले 15 दिनों से पुणा क्षेत्र से तेजाब लाकर अपनी दुकान में योजना के अनुसार रख  था।  सनी जब दुकान में आया तो पत्नी ने उसके मुंह में तेजाब फेंक दिया। वहा सनी और भाविन के बीच हाथापाई में पती भावीन भी घायल हो गया था। एसिड अटैक में घायल हुए सनी और भाविन को इलाज के लिए पास के एक शॉपिंग सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही गोडादरा पुलिस अस्पताल पहुंची और पति-पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। भाविन को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोडादरा पुलिस ने एसिड एटेक करनेवाली प्रिन्सी और पति भावीन को गिरफ्तार किया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें