सूरत : सात साल तक विधवा का शोषण करने के बाद छोड़ दिया, महिला थाने पहुंची

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

राजस्थान में दर्ज करवाई शिकायत तो युवती और शिकायत दोनों को किया सुरत ट्रांसफर

सूरत के अमरवाड़ा क्षेत्र में रहने वाली विधवा और एक बेटे की माता को प्रेम जाल में फंसा कर 7 साल तक शोषण करने वाले राजस्थानी शख्स के खिलाफ महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। बात ऐसी है कि राजस्थानी युवक महिला को राजस्थान ले गया था और वहां पर दूसरी महिला के साथ शादी कर ली। महिला ने जब राजस्थान में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने शादी रोकने के बजाय यह शिकायत जीरो नंबर से ट्रान्सफर की दी थी। यह सूचना शादी के 1 दिन बाद सूरत पुलिस को मिली। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उमरवाडा क्षेत्र में रहने वाली महिला की पति के मौत के बाद अपने 3 साल के बेटे के साथ रहती थी और शाकभाजी बेचकर परिवार का गुजारा चलाती थी। इस दौरान उसकी नजर रतन सिंह राजपूत से मिल गई। रतन सिंह ने शादी का लालच दिया और उसके साथ रहने लगा। होली के त्यौहार के दौरान रतन सिंह महिला को गांव जालौर जिला लेकर गया था, जहां पर महिला को पता चला कि किसी दूसरी लड़की के साथ शादी करने वाला है। तब इस महिला ने 22 तारीख को जालौर पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
हालांकि कई महीनों से राजस्थान में ही रहते होने के बावजूद पुलिस ने इस घटना की शिकायत जीरो नंबर से दर्ज कर शिकायत सूरत में ट्रांसफर कर दी। इसके अलावा युवती को भी सूरत में भेज दिया। यह जानकारी 26 तारीख को सूरत पुलिस कमिश्नर को मिली थी। हालांकि तब तक आरोपी की शादी हो चुकी थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया। पूरे मामले की जांच अब सब इंस्पेक्टर पी.टी. कोटडिया कर रहे है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें