सूरत : ओलपाड विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी द्वारा किए गए 8 वादों का पत्रक वितरण

ओलपाड में पर्चे वितरण करते हुए दर्शन नायक

ओलपाड़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रदेश महासचिव दर्शन नायक सहित कार्यकर्ताओं द्वारा पर्चे वितरित किया गया

अब कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी सक्रियता दिखाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस कार्यालय की ओर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में राहुल गांधी द्वारा किए गए आठ वादों के पर्चे बांटने का निर्देश दिया गया है. जिसके तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज विधानसभा क्षेत्रों में काम करना शुरू कर दिया। ऑलपाड़ सीट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही काम करना शुरू कर दिया था।

कांग्रेस नेताओं द्वारा पर्चे बांटना शुरू 


विधानसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने विज्ञापन बना रहे हैं। उन विज्ञापनों को लोगों तक पहुंचाने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के वादों को छोटे से छोटे व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से ओलपाड विधानसभा सीटों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रक वितरण शुरू किया गया है। आवासीय क्षेत्रों के साथ-साथ सब्जी विक्रेताओं, खाद्यान्न किराना दुकानदारों या कोई अन्य छोटा या बड़ा व्यवसाय करने वाले बाजार के व्यापारियों में भी लीफलेट वितरित किए गए हैं।

महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहे लोग


कांग्रेस महासचिव दर्शन नायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 27 साल के शासन में आम लोगों तक कोई लाभ नहीं पहुंचा है। मार्केटिंग से ही सबसे आगे रहकर इस पार्टी की जीत हुई है। लेकिन हम सच के साथ हैं। अब लोगों को एहसास हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी अब तक एक बहुत बड़ा झूठ चला रही है। चाहे गांवों में किसानों की कई समस्याएं हों, माल मालिकों की समस्याएं हों, सरकार हमेशा निष्क्रिय रही है। आज हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ओलपाड विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों को पर्चे बांटे हैं और अपना संदेश लोगों तक पहुंचाना शुरू किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें