सूरत : उधना में आइसर ने मां-बच्चों को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौत, इलाज के दौरान महिला की भी मौत

उधना बस स्टेन्ड के सामने हादसे में दो मासूमों की मौत

उधना मेईन रोड बस स्टोप के सामने सड़क हादसों में मासूम बच्चों की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल हुई इलाज के दौरान शाम को महिला की भी मौत हो गई

गमख्वार हादसा सूरत के उधना इलाके में हुआ। हादसा उधना बस स्टॉप के सामने हुआ, जिसमें आइसर चालक पूरी गति से आइसर चला रहा था। हादसे में सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान हैप्पी शर्मा व समर्थ शर्मा की मौत हो गई जबकि मां का इलाज चल रहा है। देर शाम इलाज के दौरान मां की भी मौत हो गई

घायल महिला और मृतक बच्चों को सिविल अस्पाल ले गए


सूरत के उधना इलाके में एक हादसा सामने आया है। आइसर चालक ने दो बच्चों व एक महिला को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। पूरे हादसे को लेकर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। फिलहाल पुलिस हादसे की आगे की जांच भी कर रही है।

दुर्घटना काफी दर्दनाक थी 


आइसर चालक पूरी गति से आ रहा था। यहां से गुजर रहे दो बच्चों और एक महिला को उसने टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे और महिला दोनों फंस गए। सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर, पता चला कि आइसर का चालक हादसा कर भाग गया है। हादसे को लेकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

लोगों ने 108 को सूचना दी


लोगों की मदद से 108  में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। साथ ही आक्रोशित लोगों ने वहां आइसर में तोड़फोड़ की, पुलिस ने आइसर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

बच्चों को चिकित्सा मिले उससे पहले ही मौत हो गई


सिविल अस्पताल के डॉक्टर ओंकार मिश्रा ने बताया कि स्कूल ड्रेस में  दो बच्चों और उनकी मां को अस्पताल लाया गया था। यहां इलाज के पहले ही दोनों बच्चों की मौत हो गई। मां का इलाज चल रहा है। घटना उस वक्त हुई जब दोनों बच्चे स्कूल जा रहे थे। बच्चों से प्राप्त आई-कार्ड के अनुसार बच्चों में से एक बच्चे की पहचान पांडेसरा अर्विभव सोसायटी निवासी हैप्पी शर्मा व समर्थ देवकी नंदन शर्मा (7) के रूप में हुई है। इलाज के दौरान देर शाम महिला की भी मौत हो गई। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें