सूरत : लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम के बैडमिंटन और लोन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन

पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर के हाथों हुआ उद्घाटन

विरोधी खिलाड़ी चाहे कितना भी बड़ा या प्रसिद्ध हो, उसे कभी भी हार नहीं माननी चाहिएः पुलिस आयुक्त अजय तोमर

सूरत जिला क्रिकेट संघ ( एसडीसीए) के लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में आज गुरूवार 29-09-2022 को 16000 वर्ग फुट एरिया में बना पहला इंडोर वुडन बैडमिंटन कोर्ट (एमरिन सागौन की लकड़ी) और सिंथेटिक लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन अजय कुमार तौमर ( पुलिस आयुक्त, सूरत शहर) ने रिबन काटकर सदस्य परिवारों के लिए शुभारंभ किया। 

दोनों कोर्ट भारत की प्रसिद्ध कंपनी ने बनाए : हेमंतभाई कांट्रेक्टर


संस्था के अध्यक्ष हेमंतभाई कांट्रेक्टर ने संस्था की गतिविधियों की एक तस्वीर प्रस्तुत करते हुए कहा कि उपरोक्त दोनों कोर्ट भारत की एक प्रसिद्ध कंपनी सिंक्रोटस इंटरनेशनल कंपनी द्वारा बनाए गए हैं, जिसने लगभग 150 टेनिस और बैडमिंटन कोर्ट बनाए हैं। 

कभी भी हार नहीं माने और दृढ़ संकल्प के साथ मुकाबला करे :  पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर


आज के कार्यक्रम के उद्घाटन एवं मुख्य अतिथि पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में आत्मा और ईश्वर का उदाहरण दिया और स्वास्थ्य का महत्व बताया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि विरोधी खिलाड़ी चाहे कितना भी बड़ा या प्रसिद्ध हो, उसे कभी भी हार नहीं माननी चाहिए और दृढ़ संकल्प के साथ उससे लड़ना चाहिए। इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष  एस.ए. रावल, सचिव हितेशभाई पटेल, क्रिकेट सचिव डॉ. नैमेशभाई देसाई, कोषाध्यक्ष मयंकभाई देसाई, सहायक कोषाध्यक्ष परेशभाई जरीवाला एवं कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे। टेंडर कमेटी के ठेकेदार धवलभाई शाह और यशा शाह ने इस कोर्ट को बनाने में काफी मेहनत की। इसके अलावा इंडोर लोन टेनिस कमेटी के संयोजक अमितभाई गज्जर उपस्थित थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें