सूरत : लोगों की मांग को देखते हुए निगम दो और पार्टी प्लॉट बनाएगा

सूरत महानगरपालिका के पार्टी में आयोजित विवाह समारोह

निजी पार्टी प्लॉट के मुकाबले नगर निगम के पार्टी प्लोट का आधे से भी कम किराया

कतारगाम जोन में 1.87 करोड़ की लागत से नगर निगम 2 पार्टी प्लॉट विकसित करेगी
सूरत नगर निगम द्वारा शहर के अलग-अलग इलाकों में बनाए गए पार्टी प्लॉटों की मांग लगातार बढ़ रही है। जिससे नगर पालिका ने कतारगाम जोन में दो पार्टी प्लॉट बनाने की योजना बनाई है।
लोगों के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के लिए निगम द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों में पार्टी प्लॉट लगाए गए हैं। प्राइवेट पार्टी प्लाट म्युनिसिपल पार्टी प्लाट का किराया आधे से भी कम हैं जिससे म्युनिसिपल पार्टी प्लाट की मांग बढ़ रही है।
नागरिक शादियों के लिए विशेष रुप से सूरत मनपके  पार्टी प्लॉट किराए पर लेना पसंद कर रहे हैं। म्युनिसिपल पार्टी प्लॉट्स की डिमांड ऐसी है कि बुकिंग शुरू होने के चंद दिनों में ही पार्टी प्लॉटों की बुकिंग हाउसफुल हो जाती है। जिसके कारण पालिका पार्टी भूखंडों की बुकिंग के लिए नीति नियम कई बार बदल चुके हैं।
नगर पालिका द्वारा सृजित पार्टी प्लॉटों की मांग को ध्यान में रखते हुए सूरत में अधिक से अधिक पार्टी प्लॉट विकसित किए जा रहे हैं।
आने वाले दिनों में सूरत नगर निगम के कतारगाम अंचल में 2 और पार्टी प्लॉट बनाए जाएंगे। जिसके लिए रु. 1.87 करोड़ रुपये की लागत से द्विदलीय भूखंड विकसित करने की स्वीकृति के लिए शासकों के समक्ष प्रस्ताव रखा गया है, जिस पर कल स्थायी समिति में निर्णय लिया जाएगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें