सूरत : मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बिना नाम लिए केजरीवाल पर तंज कसा

सीआर पाटिल ने श्रीलंका का उदाहरण देते हुए मुफ्त के राजनिती की आलोचना कि

अगर कोई गुजरात की समृद्धि को ग्रहण करने की कोशिश करता है, तो उसे कभी भी किमत पर सहा नहीं रखा जाएगा - पाटिल

मोहल्ला क्लीनिक की बात कर गुजरात के लोगों को किया जा रहा है गुमराह -सी आर पाटिल
दक्षिण गुजरात चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान केंद्र के वात्सल्य नर्सिंग कॉलेज का सी.आर. इसका उद्घाटन पाटिल ने किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल गुजरात भाजपा के एक समय के दिग्गज नेता रहे  दिवंगत काशीराम राणा के मेडिकल कॉलेज पहुंचे। स्व. काशीराम राणा ने  कुछ मतभेदों के कारण भाजपा छोडी थी आज उनकी कॉलेज में उद्घाटन के लिए सी.आर.पाटिल मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। 
पाटिल ने आप और केजरीवाल का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला। केजरीवाल का नाम लिए बिना पाटिल ने मफत( फ्री) की राजनीति में देश का बहुत नुकसान किया है। उन्होंने श्रीलंका का उदाहरण दिया। केजरीवाल का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि गुजरात की उपलब्धि को देखकर कोई उस पर ग्रहण लगाने की कोशिश कर रहा है। इसका जवाब दिया जाना चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने कहा कि अगर कोई गुजरात की समृद्धि को ग्रहण करने की कोशिश करता है, तो उस पर ध्यान नहीं दिया जाएगा और केवल गुजरात के लोग ही इसका जवाब देंगे।
केजरीवाल के मोहल्ला क्लीनिक की बात कर गुजरात की जनता को गुमराह किया जा रहा है। उन्हें गुजरात में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने की खास जरूरत है। आप शिक्षा के मुद्दे पर चिल्ला रहे हैं। जो बेतुका और अस्पष्ट है। आज गुजरात के दूरदराज के गांवों में भी प्राथमिक विद्यालयों के माध्यम से गरीब और पिछड़े वर्ग के छात्रों को मुफ्त शिक्षा प्रदान की जा रही है। राहत और कई सुविधाओं में मुफ्त के मुद्दे पर केजरीवाल से कहा कि गुजरातियों को मुफ्त में खाने की आदत नहीं है। आप किस बारे में मुफ्त में बात कर रहे हैं। इसके लिए राज्य की जनता को जागरूक होने की जरूरत है। इस तरह का लालच गुजरात की समृद्धि को सीधे तौर पर प्रभावित कर सकता है। ऐसी राजनीति के चलते आज श्रीलंका के हालात बिगड़ रहे हैं। गुजरात के लोग समझदार हैं ताकि गुजरात में ऐसी स्थिति न आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें