सूरत : टेक्सटाईल मार्केट में धोखाधडी के मामले में व्यापारियों ने गृह मंत्री को वीडियो कांफ्रेंस से पेशकश की

राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी से ओनलाईन शिकायत करते व्यापारी

ग्लोबल टेक्सटाईल मार्केट का व्यापारी रातों रात दुकान को ताला लगाकर फरार हो गया , जिस ठग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई

58 व्यापारियों के 25 करोड़ से ज्यादा फंसे पाए गए
सूरत के कपड़ा बाजारों में पार्टी पलायन का दौर देखा जा रहा है। हाल ही में ग्लोबल टेक्सटाईल मार्केट में व्यापारी के पार्टी पलायन (उठमना) का मामला सामाने आया है। सूरत के विभिन्न व्यापारियों से 25 करोड़ रुपये से अधिक जुटाने का आरोप लगाया गया था। ठग का भोग बने बुनकरों ने आज गृह मंत्री हर्ष संघवी के कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया। हर्ष संघवी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उपस्थित सभी व्यापारियों से ठक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।
ग्लोबल टेक्सटाईल मार्केट में कुछ दिनों के लिए दुकान किराए पर लेने के बाद विभिन्न व्यापारियों से दलालों के माध्यम से माल उठाया जाता था। सूरत के 158 से अधिक व्यापारियों से संपर्क कर आत्मविश्वास हासिल किया था। इसके बाद ग्लोबल टेक्सटाइल मार्केट स्थित कार्यालय को बंद कर दिया गया। जब व्यापारियों ने उन्हें अपना बकाया लेने के लिए बुलाया तो उनके फोन बंद हो गए।
राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि ग्लोबल टेक्सटाईल के व्यापारियों ने पार्टी पलायन किया है उनके पास जितने गोदाम हैं  वहां पुलिस की व्यवस्था की गई है। ताकि वहां से कपड़े का सामान ले जाया जा सके। पुलिस आयुक्त को भी पूरे मामले की जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। बाजार में एक विश्वसनीय माहौल बनाने के लिए सूरत पुलिस ऐसे ठगों के गिरोह को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की दिशा में काम करेगी।
अशोक जीरावाला ने कहा कि ठगों के इस गिरोह ने करोड़ों रुपये जुटाए हैं। इससे कपड़ा बाजार में भरोसे का माहौल बना है। जिन दलालों के माध्यम से व्यापारियों से संपर्क किया गया है उसकी भी जांच की जा रही है। राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने विश्वास जताया है कि जल्द ही सभी व्यापारियों का समाधान हो जाएगा। ऐसे ठगों को पकड़ने के लिए सूरत पुलिस भी तेजी से काम कर रही है। हम राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी से मुलाकात के बाद पुलिस आयुक्त को भी अभ्यावेदन देने जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें