सूरत : वो सिरफिरा पकड़ा गया, कॉलेजियन युवती को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करता था!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट बनाकर करता था लड़कियों को परेशान, पुलिस ने हिरासत में लिया

कुछ दिन पहले कतारगाम की रहने वाली एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर खुद के नाम की एक फेक आईडी देखकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस बारे में जांच कर पुलिस ने सिरफिरे युवक को हिरासत में ले लिए है। युवक लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर कॉलेज की युवति के फोटो का उपयोग करके लड़कों को फंसाता था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, 19 साल की कॉलेजियन युवती ने अपने नाम से नकली इंस्टाग्राम अकाउंट देखा। तो उसने इस अकाउंट धारक को रिक्वेस्ट कर उसे बंद करने कहा। लड़की के बार-बार कहने पर भी उस अकाउंट धारक ने उसकी बात नहीं मानी थी। कुछ दिन बाद लड़की के फोन पर उसी अकाउंट से एक वीडियो कॉल आया था। जिसमें सामने एक युवक अपना चेहरा छिपाये बैठा था। युवक ने उसे फोटो नहीं डिलीट करेगा ऐसी धमकी देकर कॉल के दौरान ही निर्वस्त्र होकर गंदी हरकतें करने लगा। जिससे कि युवती डर गई और इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जांच करते हुए गुरुकुल रोड पर वल्लभ नगर हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले 21 साल के मयंक बाबू कलाथिया को गिरफ्तार कर लिया।
इस युवक ने सोशल मीडिया पर कई फेक अकाउन्ट बनाए थे। जिससे कि इंस्टाग्राम अकाउंट से कई महिलाओं मैसेज किए होने का खुलासा हुआ है। उसके मोबाइल में से ब्लूचिप मिला है। पुलिस युवक ने अन्य कई युवतियों के सामने इस तरह की गंदी हरकतें की है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला  दर्ज करके जांच शुरू की है। आरोपी हीरा श्रमिक के तौर पर काम करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें