सूरत : पुलिस के साथ बहस करना पड़ा भारी, गाड़ी में से मिल आई ऐसी चीज....

(Photo Credit : gujaratmitra.in)

सूरत के पिपलोद में अस्पताल के पार्किंग में इको सेल के कॉन्स्टेबल के साथ मारामारी करना एक व्यापारी को कुछ जायदा ही भारी पड गया था। इको सेल के कॉन्स्टेबल के साथ मारामारी करने के बाद व्यापारी ने उमरा पुलिस स्टेशन में भी सभी को अपने सर पर उठाया था। इसी दौरान व्यापारी के फोन में से एक चरस का वीडियो मिल आया था। जिसके चलते पुलिस ने जांच की तो उसकी कार में से 17 हजार की कीमत का चरस भी बरामद हुआ था। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले इको सेल के कॉन्स्टेबल अपनी पत्नी को लेकर कारगिल चोक पर आई अरोरा अस्पताल में गए थे। इस दौरान पार्किंग में कॉन्स्टेबल और आरोपी आर्यन के बीच मोपेड़ और स्कूटी टकराए होने के चलते बहस ऊई टी। इसी दौरान आर्यन ने कॉन्स्टेबल को मुंह पर लोहे का कडा मार दिया था। जिसके चलते कॉन्स्टेबल का दाँत भी टूट गया था। घटना के चलते कॉन्स्टेबल ने आर्यन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 
जब आर्यन को पुलिस स्टेशन लाया गया तो उसके माता-पिता और आर्यन ने मिलकर पूरे अस्पताल को अपने सर पर उठा लिया था। जिसके चलते आर्यन पर सरकारी काम में विघ्न डालने का आरोप भी लगाया था। जब पुलिस द्वारा आर्यन का फोन जप्त किया गया तो उसमें एक वीडियो मिला, जिसमें चरस दिख रहा था। पूछताछ करते हुये जब पुलिस ने आर्यन की कार चेक की तो उसमें से 17910 रुपए का चरस मिल आया था। इसके चलते अब आर्यन के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ था। 
पुलिस के अनुसार, आर्यन पर पहले एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने का आरोप लगाया गया, फिर एक पुलिस स्टेशन में ड्यूटी में बाधा डालने का आरोप लगाया गया और अंत में नारकोटिक्स एक्ट के तहत तीसरा अपराध दर्ज किया गया। पुलिस से मारपीट के आरोप में आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया है। अब आने वाले दिनों में आर्यन को भी नशीले पदार्थों के एक मामले में गिरफ्तार किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें