सूरत : गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया किसानों से मिले

सूरत : गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया किसानों से मिले

गुजरात कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने महुवा तथा भरूच का दौरा करके किसानों और कोरोना से स्वजन गंवाने वाले लोगों के मिले।

विधायक आनंदभाई चौधरी के पिता को श्रध्दांजली दी
सूरत। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता अर्जुनभाई मोढवाडीया ने सोमवार मांडवी के गोरधा गांव में मांडवी के विधायक आनंदभाई चौधरी के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास का दौरा किया। 
उसके बाद अर्जुनभाई मोढवाडिया, मांडवी तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भीमसिंह चौधरी, कमलेशभाई चौधरी, तहसिल पंचायत विपक्ष के नेता शंकरभाई चौधरी, जिला पंचायत सदस्य बिपिनभाई चौधरी, तहसिल पंचायत सदस्य स्नेहभाई पटेल, सुरेशभाई वसावा सहित नेताओं द्वारा कोविड-19 न्याय यात्रा के तहत सूरत जिले के मांडवी तालुका के तरसादाबार और मोरिठा गांव में कोरोना वायरस महामारी के कारण मरने वाले लोगों के परिवारों से मिलकर उन्हे सांत्वना दी गयी। कोविड -19 वायरस के कारण मरने वाले व्यक्ति के रिश्तेदारों द्वारा विस्तृत जानकारी दर्शक फॉर्म भरे गए। कांग्रेस पार्टी ने सभी मृतकों के परिवारों को आश्वासन दिया कि उनके परिवारों को प्रति मृतक 4 लाख रुपये की सहायता, निजी अस्पतालों में इलाज के बिलों का भुगतान और सरकार की आपराधिक लापरवाही की न्यायिक जांच के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 
उसके बाद भरूच जिले के वालिया तहसिल के वटारिया सुगर मिल में अर्जुनभाई मोढवाडिया, सहकारिता एवं किसान नेता दर्शनभाई नायक, सहकारिता नेता संदीपभाई मगरोला, भरूच जिला किसान समाज के अध्यक्ष महेंद्रसिंह करमालिया, शेरखान पठान, हितेंद्रसिंह खेर, मानसिंहभाई दोड़ियां , जुबेरभाई पटेल सहित अग्रणी स्नेहमिलन कार्यक्रम में शामिल हुए।
स्नेहमिलन दौरे के दौरान भरूच जिले के किसानों ने उत्पादित फसलों को निजि कंपनीयों के प्रदूषण से होने वाले नुकसान के बारे में किसानों से चर्चा की। किसानों द्वारा स्नेह मिलन कार्यक्रम में किए गए सवालों को ध्यानपुर्वक सुना गया ।अर्जुनभाई मोढवाडिया ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनके सवालों का सही जगह समाधान किया जाएगा।

Tags: