सूरत : आधी रात को उधना विस्तार में हुई फायरिंग, बाइक सवार तीन अपराधियों ने शराब तस्कर पर चलाई गोली

(Photo Credit :etvbharat.in)

गोलीबारी में राजू के कंधे में लगी गोली, हमले के आवाज से जमा हुई भीड़ ने तीन में से दो को खूब पिटा

देश में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए विभिन्न राज्य सरकार तरह तरह की पाबंदियां लगा रहे है। इसी क्रम में शहर में भी रात कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। ऐसे में भी शराब तस्कर और असामाजिक तत्व बिना किसी भय के रात में खुलेआम दादागिरी करने निकल पड़ते हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के उधना इलाके से सामने आया है जहां तीन लोगों ने रात में एक चाय की दुकान के पास खड़े एक आदमी पर बंदूक से हमला कर दिया।
जानकारी के अनुसार सूरत शहर के उधना क्षेत्र में शुक्रवार की रात करीब नौ बजे बाइक सवार तीन लोगों ने शराब तस्कर राजू पर पिस्टल से फायरिंग कर दिया। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। हालांकि गोली राजू के कंधे में लगी। इस घटना के बाद वहां होहल्ला होने लगा जिससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने तीनों हमलावरों में से दो को पकड़ लिया और उन्हें मारने लगे। 
जानकारी के अनुसार पांडेसरा के नागसेननगर का रहने वाला राजू वानकोडे उधना के हरिइच्छानगर के पास शेट्टी टी सेंटर नामक चाय की टपरी पर खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन लोगों ने फायरिंग कर दी। जिसमें गोली राजू के कंधे में लगी। गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोग जमा हो गए और हमलावरों के पीछे दौड़ पड़े, लोगों ने उन तीनों में से दो लोगों को पकड़ लिया और खूब मारा। जिसमें फायरिंग करने वाले की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। राजू और हमलावर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पता चला है कि राजू वानकोडे पर निजी विवाद में हमला किया गया था। हमले के पीछे राहुल अपार्टमेंट या प्रवीण राउत का भी हाथ हो सकता है। उधना पुलिस आगे की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें