सूरत : कोसाड आवास में एक इमारत के नीचे खड़े वाहनों में चुगलखोर ने लगाई आग, पांच वाहन जलकर राख

स्थानीय लोगों ने वाटर कैनन से आग पर काबू पाया

आग से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा

शहर के अमरोली इलाके में चुगलखोर गिरोह सक्रिय हो गई है। देर रात कोसाड आवास स्थित भवन के नीचे खड़े वाहनों में अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। इसकी जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाद में वाटर कैनन से आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग में पांच वाहन जलकर खाक हो गए। बाद में उन्होंने पुलिस को सूचित किया और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल अमरोली पुलिस ने बार-बार आग लगाकर भाग रहे तत्वों को पकड़ने के लिए गति चक्रमान कर दी है।
 अमरोली क्षेत्र के कोसाड आवास भवन संख्या 32 में एक अज्ञात व्यक्ति ने रात के समय पांच वाहनों में आग लगा दी। धुएं और आग की लपटों से तुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने साथ मिलकर आग पर काबू पाने के लिए पानी का बौझार किया। हालांकि बाइक समेत कई वाहन जलकर राख हो गए।
कोसाड आवास के आशीर्वाद परिसर में रहने वाले देवदास सोमाभाई कडरे ने बताया कि रात्रि करीब एक बजे आग का धुआं निकला था। लोगों की आवाज के बाद बाहर निकले। मेरी स्प्लेंडर सहित वाहन आग की लपटों में सुलग रहे थे। इसलिए पुलिस को सूचना दी। पहले भी आग लगने की घटनाओं में ऐसा ही होता रहा है। जिससे आवास के लोगों ने ऐसे चुगलखोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें