सूरत : परिवार ने 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले को धो डाला

पड़ोसी ने घर में घुसकर छात्रा को पकड़ लिया, मारपीट की, नाबालिग को धमकाया

तेरे पिता-बहन की रिक्शे से जाते हुए हादसे में मौत हो जाएगी ऐसी युवक ने धमकी दी थी

घबराए युवक ने कमरे में घुंस कर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया , हंगामे में लोगों ने उसे पीटा
पुणा में एक पड़ोसी युवक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के घर में घुस गया और उसके साथ मारपीट की। नाबालिग के परिवार वालों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने छेड़छाड़ करने वाले की मारपीट की।  जानकारी के अनुसार पुणा के रहने वाले 40 वर्षीय महेशभाई (बदला हुआ नाम) की पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई है। उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें से बड़ी बेटी प्रिया (बदला हुआ नाम) 11वीं कक्षा में पढ़ रही है।
युवक ने नाबालिग को जबरदस्ती धमकाया और धमकी दी
15 साल की प्रिया के साथ पड़ोस में रहने वाले परेश साल्वी ने 10 तारीख की शाम छेडखानी किया। प्रिया से पूछने पर उसने कहा, सोसायटी में रहने वाले परेश ने पूछा कि तुम मुझे इन दिनों नहीं दिख रहे हो। हालांकि प्रिया ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। जब वह घर गई तो परेश भी वहां आ गया। वह प्रिया को बाहों में भरकर छूने लगा। प्रिया ने उसका विरोध किया और उसे धक्का दे दिया। फिर वह जबरदस्ती करने लगा। तब परेश ने यह बात कही कि किसी को नहीं बताना तुम्हारे बाप-बहन अकेले रिक्शे से जाते हैं, हादसे में उनकी मौत हो जाएगी ऐसी धमकी दी थी। यह सुनकर प्रिया के परिजन दंग रह गए। वह तुरंत परेश के घर के लिए निकल गया।
छेडखानी करनेवाले की पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती
घबराकर परेश ने दरवाजा बंद किया और कमरे में दाखिल हुआ। बाद में लोगों के भारी हंगामे में परेश की मारपीट हुई। उसके बाद फोन किया गया और पुणा पुलिस को बुलाया गया। पुणा पुलिस ने धमकी देने वाले परेश चंदूभाई साल्वी (25) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। परेश को पीटा गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। उधर, पुलिस ने परेश की शिकायत भी ली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें