सूरत : पारिवारिक झगड़े ने लिया बड़ा रुप, 25 से अधिक लोगों ने दो भाइयों समेत गर्भवती को पीटा

रात के समय लोगों पर हमला कर हमलावरों ने वाहनों में तोड़फोड़ की।

भीड़ ने मोहल्ला में खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की

शहर के मिलननगर, सलाबतपुरा में बुधवार रात उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया जब 25 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने दो भाइयों और एक गर्भवती महिला पर हमला कर दिया।पारीवारिक झगड़ा सड़क पर आ जाने से आक्रोशित शनि नामक युवक ने अपने लोगों को बुलाकर ससुराल पक्ष के पड़ोसियों को सार्वजनिक रूप से पीटा। नई सिविल अस्पातल में भर्ती दो भाइयों और गर्भवती महिला के बारे में पुलिस फिलहाल आगे की जांच कर रही है।
गणेश बेला घायल वेंकटेश्वर बेला के भाई गणेश बेला ने कहा कि रात के खाने के बाद भाई और उसके दोस्त जीशान के घर के बाहर बैठे थे। अचानक दूसरे मोहल्ले में सड़क पर परिवार में झगड़ा हो गया। इससे मोहल्ले में रह रहा दामाद शनि आक्रोशित हो गया और वहां बैठे लोगों से  झगड़ा करने लगा। बाद में, उसने, "मैं आपको दिखाऊंगा कि क्या करना है, कहकर चला गया। 
इसके कुछ ही समय बाद, शनि लगभग 25 लोगों की समूह के साथ वापस आया और सीधे टूट पड़ा।  वेंकटेश्वर व जीशान को मारने पर जीशान की गर्भवती पत्नी रिजवाना बचाव में आयी तो लोगों ने उसको भी पीटा। लात मारने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। तीनों को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। गर्भवती रिजवाना 30 सप्ताह की गर्भवती हैं। गणेश बेला ने आगे कहा कि हमलावरों ने वाहनों में भी तोड़फोड़ की। सलाबतपुरा पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें