सूरत : अठवा जोन के मेघ मयूर अपार्टमेंट में चार दिन में कोरोना संक्रमण के आठ मामले, बिल्डिंग सील

सूरत : अठवा जोन के मेघ मयूर अपार्टमेंट में चार दिन में कोरोना संक्रमण के आठ मामले,  बिल्डिंग सील

टीका लगाने के बावजूद संक्रमित होने वालों की संख्या ज्यादा

 देश सहितसूरत में कोरोना संक्रमण घटने  साथ लोग लापरवाह होकर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन कर रहे है। लोग भूल गए है कि संक्रमण घटा है, कोरोना खत्म नहीं हुआ है। इसका खामियाजा अन्य लोगों को भुगतना पड़ रहा है। सूरत के अठवा क्षेत्र में एक ही अपार्टमेंट में चार दिनों में आठ लोग संक्रमित होने के बाद महानगर पालिका ने बिल्डिंग को सील कर दिया है।
अठवा जोन में मेघमयूर अपार्टमेंट है, जिसमें चा दिनों में चौकीदार सहित आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाएं गए। एक ही घर के दो लोग संक्रमित हो ऐसे दो घर है। पहले दो लोग पॉजिटिव आए थे। पॉजिटिव आने वाले पहले दो लोगों का उनके पूजा स्थल का यात्रा इतिहास है जहां धार्मिक आयोजन में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। दो दिन में इस परिवार के दो सदस्य पॉजिटिव आने के बाद चार दिन बिल्डिंग में आठ लोग पॉजिटिव आने से मनपा प्रशासन चौंक उठाा। पॉजिटिव लोगों को  क्वारंटाइन करके बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।
जिन लोगों को हाल ही में टीका लगाया गया है, उनकी संख्या भी काफी है। मनपा के मुताबिक जिन लोगों को टीका लगाया गया है, वे बेफ्रिक हो जाते हैं और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का उपयोग नहीं करते हैं, इसलिए वे संक्रमित हो रहे हैं। रांदेर जोन के साथ-साथ अठवा जोन में भी पिछले कुछ दिनों से पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा हो रहा है। नतीजतन निगम ने लोगों से अपील की है कि वैक्सीन लेने के बावजूद लोगों को सतर्क रहने और कोविड की गाइडलाइन पर अमल करने की जरूरत है। सार्वजनिक स्थानों पर जहां अधिक लोग इक_ा हो रहे हैं, वहां मास्क पहनना अनिवार्य  है।
Tags: