सूरतः कोरोना संक्रमण में आंशिक कमी होने से पालिका ने दो मार्गों पर बीआरटीएस बस सेवा शुरू की

दो मार्गों पर बीआरटीएस बस सेवा शुरू

गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के साथ यात्रियों को एंट्री दी जाएगी

दो मार्गों पर बस सेवा शुरु होने से श्रमिकों को कुछ राहत होगी
शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण सिटी बस और बीआरटीएस बस सेवाओं को रोक दिया गया था। हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण में आंशिक कमी होने के कारण पालिका ने दो मार्गों पर बीआरटीएस सेवा शुरू करने का फैसला किया है। सूरत-उधना से सचिन तथा  खरवारनगर से ओएनजीसी बस सेवा शुरू हो गई है। 
कोरोना की बढ़ती संख्या के कारण पालिका ने सूरत में बड़े पैमाने पर परिवहन सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया था। नगरपालिका के इस निर्णय के कारण सूरत की सड़कों पर चलने वाली 600 से अधिक बसों के पहिए थम गए थे। अब कोरोना संक्रमण धीमा हो रहा है, जिससे चरणबद्ध रुप से बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया गया है। ताकि लोगों को रोजगार के लिए परिवहन सेवा मिल सके।
सूरत उधना दरवाजा से सचिन और खरवरनगर से ओएनजीसी की बस सेवा शुक्रवार से शुरू हो चुकी है। ये दोनों मार्ग मिलकर कुल नौ बसें चलती हैं। सरकारी दिशानिर्देश के अनुसार, 50 प्रतिशत यात्रियों को बस में बैठाया  जाएगा और सभी यात्रियों के लिए मास्क अनिवार्य है। बस सेवा शुरू करने के फैसले से सुरतियों को आंशिक रूप से राहत मिली है। हालांकि, सिटी बस सेवा शुरू करने के बारे में अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें