सूरत : उधना उद्योगनगर संघ की सडक पर गड्डे तत्काल मरम्मत कराने की मांग

उधना उद्योगनगर संघ में टुटी सडक का निरिक्षण करते हरीश सुर्यवंशी

48 घंटे के भीतर इस स्थिति का समाधान नहीं किया गया तो सूरत सिटी कांग्रेस पार्टी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रचनात्मक रूप से आंदोलन करेगी

सूरत शहर जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष हरीशभाई सूर्यवंशी ने उधना जोनल अधिकारि को दिया ज्ञापन
बरसात के दौरान शहर के सभी क्षेत्रों की सड़के टुट गई है। बारिश ने प्रशासन के भ्रष्टाचार को उजागर किया है।  सूरत शहर जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष हरीशभाई सूर्यवंशी ने उधना जोनल अधिकारि को दिया ज्ञापन देकर दो दिनों में टुटी हुई सड़कों की मरम्मत नही हुई तो आंदोलन करने की चेतावनी दी है। 
शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और 164 विधान सभा के पर्यवेक्षक हरीशभाई सूर्यवंशी का कहना है कि भाजपा का विकास पागल हो गया है। उधना  उधना उद्योग नगर संघ में रोड नंबर 8 जे.पी.रोड के नाम से जाना जाता है, इस रास्ते पर पिछले दो-तीन साल से दो फीट गड्ढे गिरे है इससे हजारों लोगों की बिस्मार सड़क पर वाहन चलाने से लोगों की कमर तक टूट चुकी है। और वाहनों के सस्पेंशन प्लेट और स्प्रिंग भी टूट गए हैं और अब बरसात का मौसम है, चौबीस घंटे गड्ढे पानी से भर जाते हैं, हालांकि पानी का निस्तारण नहीं होता है। क्या इसे विकास कहा जाता है?  ऐसा नही लगता की विकास पागल हो गया है। नगर निगम अधिकारी द्वारा करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया गया है। यदि वे सही हैं तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए अन्यथा सड़क निर्माण का काम युद्ध स्तर पर तत्काल पूरा किया जाना चाहिए। यह सवाल सिर्फ उधना का ही नहीं बल्कि पूरे सूरत का है।  यदि 48 घंटे के भीतर इस स्थिति का समाधान नहीं किया गया तो सूरत सिटी कांग्रेस पार्टी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रचनात्मक रूप से आंदोलन करेगी और पूरी जिम्मेदारी मनपा शासको तथा पदाधिकारियों पर होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें