सूरतः दो लाख रुपये की फिरौती नहीं देने पर युवक पर जानलेवा हमला

सूरतः  दो लाख रुपये की फिरौती नहीं देने पर युवक पर जानलेवा हमला

घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

सूरत शहर के वेडरोड स्थित  विश्राम नगर के पास दो युवकों पर जानलेवा हमला करने की घटना से अफरा-तफरी मच गई।   घायलों में से एक ने बताया कि हमलावर डभोली का कुख्यात  जयेश सिंह था। इतना ही नहीं, 2 लाख रुपये की फिरौती मांगने के बाद 10 हजार रुपये में समाधान कर लेने की धमकी दी और आज दिनदहाड़े हमला कर फरार हो गया। पेट में चाकू से वार करने पर एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हमले में घायल धर्मेश संतोष काली  ने कहा कि वह वेडरोड विश्राम नगर के पास एक गैरेज में मैकेनिक का काम करता है। शाम करीब साढ़े चार बजे जयेश सिंह नाम का असामाजिक तत्व  3 बाइक पर 6 लोगों के साथ गैरेज में आया और अचानक उस पर घातक हथियारों से हमला कर दिया। घटना में हमलावरों ने संजय पटेल नाम के युवक के पेट में चाकू मार दिया। दिनदहाड़े हुए हमले के बाद से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई। 
उन्होंने आगे कहा कि दिन दहाड़े हुए हमले के बाद भाग दौड़ मच गई। धर्मेश ने कहा कि हमले के पीछे फिरौती का मामला है। पता चला है कि संजय फर्नीचर का काम करता है। जयेश कई दिनों से दो लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था। उसने मना कर दिया तो अंत 10,000 रुपये की मांग की और समझौता करने की धमकी दी। फिरौती की मांग पूरा नहीं करने पर आखिर शनिवार को हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।
Tags: