सूरत : बाहरगांव से आनेवाले नागर‌िकों में कोरोना पोजिटिव का प्रमाण बढ़ा

सूरत : बाहरगांव से आनेवाले नागर‌िकों में कोरोना पोजिटिव का प्रमाण बढ़ा

शहर में बाहरगांव से आनेवाले लोगों में कोरोना का संक्रमण अधिक मिल रहा है, बाहरगांव से लौटने के बाद लोग कोरोना जांच करने में लापरवाही दिखाते है और परिवार के अन्य लोगों को संक्रमित करते है।

अन्य राज्य से आनेवाले प्रवासी संदिग्ध कोरोना के वाहक हो सकते हैं
सूरत शहर में पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण के आंकडे़ बढ रहे है। बाहरगांव से आनेवाले या प्रवास कर लौटे शहरवासी वापस लौटने के बाद कोरोना गाईडलाईन का पालन न करते हुए लापरवाही बरत रहे हैं। जो लोग बाहरगांव या अन्य राज्य तथा अन्य शहर से वापस लौटते है वह लोग संदिग्ध कोरोना वायरस के वाहक हो सकते है। 
अन्य शहर तथा राज्य से लौटनेवाले लोग हो रहे संक्रमित 
शनिवार को शहर के अठवाजोन क्षेत्र में दुबई से लौटे 3 व्यक्ति , मुंबई से लौटे 3 व्यक्ति, राजस्थान से लौटे 2 व्यक्ति, गोवा से लोटे 1 व्यक्ति, बडौदा से लोटे 1 व्यक्ति, सारंगपुर से लौटे 1 व्यक्ति सहित 11 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पो‌जिटिव आया है। रांदेर जोन क्षेत्र में मुंबई से लौटे 1 व्यक्ति, अहमदाबाद से लौटे 2 व्यक्ति, सुरेन्द्रनगर से लौटे 1 व्यक्ति, गीर सोमनाथ से लोटे 1 व्यक्ति, भरूच से लौटे 1 व्यक्ति, डाकोर से लौटे 1 व्यक्ति और बडौदा से लौटे 1 व्यक्ति का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आया है। 
शनिवार को अठवा और रांदेर जोन में बाहरगांव से आए १८ लोग पोजिटिव पाए गए 
इस प्रकार से शनिवार को अठवा जोन में 11 और रांदेर जोन में 7 सहित कुल 18 लोग बाहरगांव का प्रवास करके वापस लोटने पर उनकी जांच करने पर रिपोर्ट पोजिटिव आया है। इस लिए बाहरगांव से सूरत वापस लौटनेवाले लोग कोविड-19 गाईडलाईन का आवश्यक रूप से पालन करे और कोविड टेस्ट कराकर अपनेआप को और अपने परिवार को कोरोना से सुरक्षित रखे। 
Tags: