सी आर पाटिल पर टिप्पणी के बाद आप के गोपाल इटालिया पर पुलिस केस

आप के प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया

शहर के अलग-अलग सात थानों में दर्ज कराई गई शिकायत

तूफान थमने के बाद से राजनीतिक विवाद बढ़ गया है। तूफान के दरम्यान क्षेत्रों का हालचाल पूछने के लिए पोस्ट करने वाले आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कमेन्ट के जवाब में  भाजपा अध्यक्ष और नवसारी सांसद सीआर पाटिल को एक बूटलेगर बताते हुए दिया, जिससे विवाद सर्जित हो गया। आप के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ सूरत के सात अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज कराई गई है।
आप नेता बीजेपी नेताओं पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इसमें भी खासकर सूरत से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. सीधा निशाना दागते है। गत  18 मई, 2021 को एक अन्य सोशल मीडिया में आप के प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया के एक पोस्ट पर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उमेश मारडिया हिंदू प्रजापति ने  एक टिप्पणी लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा, "गोपालभाई, यदि आप मेल खाते हैं, तो एक ब्लेंडर मिल जाये ऐसा करो । शराब के विभिन्न ब्रांडों के बारे में लिखा। इसके जवाब में गोपाल इटालिया ने विवादित कमेंट लिखा। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर लिखा कि पूर्व बूटलेगर और वर्तमान नवसारी सांसद सीआर पाटिल से संपर्क करना मेल खाएगा "...
सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीआर पाटिल को बुटलेगर कहने पर गोपाल इटालिया के खिलाफ सात थानों में शिकायत दर्ज कराई गई है। सीआर पाटिल के बुटलेगिंग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।  गोपाल इटालिया के खिलाफ साइबर अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है।
भाजपा कार्यकर्ता विपुल सोरठिया ने बताया कि गोपाल इटालिया के खिलाफ कापोदरा थाने में साइबर अपराध के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है। गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है और सीआर पाटिल जनता के निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में सांसद बन गए हैं, उन्हें बुटलेगर कहकर बदनाम किया जा रहा है। इस प्रकार, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने निर्वाचित प्रतिनिधि की गिरमा के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि सीआर पाटिल के खिलाफ बुटलेगर का कोई सबूत नहीं है, लेकिन इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए किया गया है। उल्लेखनीय है कि अडाजण थाने में पीयूष कोरिया, अमरोली में कल्पेश देवाणी, कतारगाम में केतन कलथिया, कापोद्रा में विपुल सोरठिया, सरथाणा में दिनेश देसाई, पुणा में दिनेशभाई गोहिल एवं कामरेज में योगेश पटेल ने आप के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें