सूरत : भाजपा प्रवक्ता का चौंकाने वाला बयान, कांग्रेस, आप और औवैसी पर राजनीतिक आरोप लगाया

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

कांग्रेस यहां चुनाव में बचने, आप सनसनी पैदा करने और ओवैसी आग लगाने के लिए आए है : भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल लगातार जमने लगा है। राजनीतिक दलों के आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। राजनीतिक दलों के नेताओं का पत्रकारों से मेलजोल बढ़ा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज कुछ अहम मुद्दों पर प्रेस वार्ता की।

विभिन्न कारणों से राजनीतिक दलों के चुनाव


राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एक बयान में कहा कि विधानसभा चुनाव में हर पार्टी अलग मानसिकता के साथ मैदान में उतरी है। कांग्रेस पार्टी अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है। आम आदमी पार्टी अपनी साख बनाने के लिए गुजरात आई है। और आग लगाने आए हैं ओवैसी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने निजी एजेंडे के साथ मैदान में हैं।

गुजरात को बदनाम करने वाले सक्रिय हैं


गुजरात को बदनाम करने वाले हमेशा झुठे होते हैं, खासकर चुनाव के दौरान वे ज्यादा सक्रिय हो जाते हैं। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाले पदयात्रियों के साथ फोटो खिंचवाने वालों को पूरे देश और गुजरात की जनता भली-भांति जानती है। जो लोग शामिल हो रहे हैं उनकी मानसिकता को सभी जानते हैं। गुजरात की जनता को पानी न मिले, इसके लिए जो लोग आंदोलन कर सकते हैं, लेकिन उनकी मानसिकता को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गुजरात की जनता से बेहतर कौन जान सकता है।

गुजरात का शानदार विकास हुआ


भारतीय जनता पार्टी लंबे समय से गुजरात में शासन कर रही है और विकास कैसे होता है इसका एक उत्कृष्ट उदाहरण दिया है। एक स्थायी सरकार अपने क्षेत्र में विकास के कई शिखर हासिल करती है, जिसका गुजरात एक प्रमुख उदाहरण है। गुजरात पूरे देश को नेतृत्व दे रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें