सूरत : 'इस महाठग से सावधान...!' सोशल मीडिया पर पाटिल का कैंपेन कॉल

गुजरात आ रहे हैं महाठग : पाटिल

पाटिल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर 'महाठग' लिखने का आह्वान किया है।

कच्छ में मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने केजरीवाल पर साधा निशाना
पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव पर है। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिसके तहत 'आप' ने 15 मई से गुजरात में परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी और कांग्रेस भी अपनी-अपनी रणनीति बना रही है। गुजरात के इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी, आप और कांग्रेस के बीच तीन तरफा मुकाबला होने जा रहा है। इसमें आज कच्छ में मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल पर निशाना साधा है।
सीआर पाटिल ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि महाठग गुजरात आ रहे हैं, इससे सावधान रहें। वहीं, पाटिल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर 'महाठग' लिखने का आह्वान किया है। कच्छ ने भाजपा कार्यकर्ताओं से 'महाठग' के बारे में लिखने का आह्वान किया है। वहीं, पाटिल ने कहा, टिकटिंग के समय सोशल मीडिया कितना लोकप्रिय है? इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।
गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में बीजेपी के गढ़ राजकोट में एक जनसभा को भी संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने गुजरात के सरकारी स्कूलों की स्थिति की तुलना दिल्ली से की और बीजेपी सरकार को हैरत में डाल दिया। वहीं केजरीवाल ने दिल्ली मॉडल को भी जनता के सामने पेश किया।
साथ ही केजरीवाल ने कांग्रेस को भाजपा की छोटी बहन बताया और लोगों से उन पर भरोसा न करने को कहा। आजकल गुजरात के हर घर में आपकी चर्चा हो रही है। हमें दिल्ली के लोगों से, पंजाब के लोगों से भी बहुत प्यार मिला है। अब गुजरात की जनता भी मोहब्बत कर रही है।
खास तौर पर केजरीवाल ने अपने संबोधन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के अलावा किसी नेता का जिक्र नहीं किया था । केजरीवाल ने दावा किया कि अगर कोई गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठता है तो वह नवसारी सांसद सीआर पाटिल हैं,  जो सरकार चलाते हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से हाथ उठाने को कहा, जो मानते हैं कि सीआर पाटिल ठग हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें