सूरतः पालिका कर्मचारी पर हमला करने का प्रयास, युवक को अतिक्रमण विभाग की गाड़ी में बंध किया

हमला करने वाले को गाड़ी बैठाते पालिकाकर्मी

हमले के प्रयास की घटना में पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं

सोमवार को लिंबायत जोन के अतिक्रमण विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने की कोशिश की गई। हमले में  कर्मी बमुश्किल बाल-बाल बचे। वहीं, हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। लेकिन मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। सूरत महानगर पालिका के दबाव विभाग पर मवेशी पकड़ने के साथ-साथ डीमोलीशन के दौरान ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों पर अक्सर हिंसक हमले किए जाते हैं। देर सवेर पुलिस में शिकायत दर्ज की जाती है लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है और ऐसी घटनाएं समय-समय पर सामने आती रहती हैं। एक बार फिर ऐसी ही एक घटना सामने आई है।
सूरत के लिंबायत जोन के अतिक्रमण विभाग की टीम दबाण को दूर करने गई थी। इसी बीच मॉडल टाउन के पास एक वाहन में दबाण विभाग की टीम वाहन में बैठी थी।  इस  दौरान एक अतिक्रमण करने वाले ने हमला करने की कोशिश की। अचानक हमले के प्रयास से अधिकारी भयभीत हो गए और वे दहशत की स्थिति हो गई।
कर्मचारियों ने हमलावर को पकड़ लिया और दबाण वाली गाड़ी में बैठा दिया। लेकिन मामले की सूचना पुलिस को देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि दबाण विभाग के कर्मचारियों ने हमलावर युवक को पकड़ लिया और बड़ी मशक्कत के बाद वाहन में बंद कर लिया।
घटना के बारे में पता चला कि हमलावर युवक को लिंबायत जोन कार्यालय के कर्मचारी लेकर आए थे। सभी वहां मौजूद हैं सहायक जूनियर इंजीनियरों, पर्यवेक्षकों और बेलदारों ने पुलिस व्यवस्था और मनपा के उच्च अधिकारियों को सूचित किया। हालांकि, सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, असामाजिक व्यक्ति को कुछ समय बाद रिहा कर दिया गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें