सूरत : आम आदमी पार्टी की एक और विकेट गिरी, महिला पार्षद से संपर्क न हुआ तो देर रात निलंबित किया गया

आप महिला पार्षद कुंदन कोठिया

सूरत महानगर पालिका में विपक्ष में बैठे आम आदमी पार्टी के एक महिला पार्षद से संपर्क ना हो पाने के चलते एक बार फिर सूरत की राजनीति में हलचल मची है। पाँच पार्षदों के पहले ही भाजपा में शामिल होने के बाद महिला पार्षद का फोन स्विच ऑफ आने के चलते वह भी जल्द ही भाजपा से जुड़े ऐसी भी अफवाएं सामने आ रही है। वहीं देर रात महिला पार्षद को अनुशासन भंग के चलते तत्कालीन प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, आप के महिला पार्षद कुंदन कोठिया और उनके पति का फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। बता दें कि आप पार्षद पहले ही काफी विवादों में आ चुकी थी। वहीं आप द्वारा पहले भी आरोप लगाए जा चुके है कि भाजपा द्वारा उनके पार्षदों को खरीदा जा रहा है। ऐसे में इस तरह से अचानक महिला पार्षद और उनके पति का फोन बंद आने के कारण आप पार्टी द्वारा उन पर अनुशासन भंग करने के चलते सस्पेंड कर दिया गया था। 
यही नहीं देर रात आप के शहर प्रमुख महेंद्र नावड़िया द्वारा सोशल मीडिया पर एक इसका एक लेटर भी शेयर किया गया था। जिसमें उल्लेख किया गया था कि कुन्दन कोठिया पिछले काफी समय से अपनी मनमानी कर रही थी और किसी कि बात भी नहीं सुन रही थी। बार-बार मौखिद सूचना देने के बाद भी उनके वर्तन में कोई बदलाव नहीं आया था। जिसके चलते यह निर्णय लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें