सूरत : कोरोना केस काबू में आने के बाद डुमस बीच खुलने पर परिवार सहित उमड़े लोग

प्रतिबंध हटाने के बाद लोग सोशल डिस्टेंस के साथ समुद्र तट पर पहुंचे

डुमस बीच को जनता के लिए खोल दिये जाने पर लोग फिर से परिवार के साथ घूमने का मजा लेते नजर आए।

कोरोना संक्रमण घटने के बाद मॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम और बाजार फिर से खुल गए हैं। घूमने-फिरने के लिए गोपीतालावा, नेचर पार्क, एक्वेरियम भी दर्शनीय स्थलों के लिए खोल दिए गए हैं।  जिससे रविवार की छुट्टी पर बड़ी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ पहुंचे। डुमस बीच पर सोशल डिस्टेंस और मास्क पहने लोग मस्ती करते दिखे। पिछले डेढ़ महीने के बाद डुमस बीच पर लगा प्रतिबंध हटने के बाद लोगों ने परिवार के साथ जमकर मस्ती की।
डुमस बीच को लेकर विधायकों और पार्षदों ने आयुक्त को ज्ञापन भी दिया था। अंत में शनिवार को नगर पालिका और पुलिस ने संयुक्त रूप से डुमस बीच सप्ताहांत को भी जनता के लिए खोलने का फैसला किया। अधिकारियों ने कहा कि यहां सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक लोग सैर के लिए जा सकते हैं। हालांकि शाम 7 बजे के बाद बीच खाली नहीं करने और कोरोना की गाइडलाइंस का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
मनपा आयुक्त बच्छानिधि पानी ने कहा कि कोविड के कारण  शनिवार और रविवार को छुट्टियों के दौरान पुलिस आयुक्त के समन्वय में रहने वाले डुमस बीच पर जो प्रतिबंध था उसे हटा लिया गया है। पुलिस आयुक्त के सहयोग से यह निर्णय लिया गया है। समुद्र तट पर सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक लोग परिवार के साथ घूम फिर सकते हैं। लेकिन अभी तक कोरोना नहीं गया है। लोग कोविड नियमों का पालन करें, परिवार के साथ समुद्र तट पर जाएं लेकिन मास्क, सोशल डिस्टेंस का भी पालन करें। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें