सूरत : भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में ऑनलाइन सट्टा खेलते एक जन पकड़ाया

प्रतिकारात्मक तस्वीर (Photo: pixabay..com)

घरेलू क्रिकेट मैच सहित अन्य खेलों पर सट्टा लगाने की बात कबूली

उधना-मगदल्ला रोड नवजीवन इंजीनियरिंग के पास से भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 15,500 का मुद्दमाल जब्त किया है। खटोदरा पुलिस ने  सूचना के आधार पर सुनील उर्फ ​​रवि शिवाजी पाटिल (उम्र 30, निवासी 36, वैकुंठधाम सोसाइटी, देवध रोड, गोडादरा) को उधना-मगदल्ला रोड सोसियो सर्कल के पास नवकार इंजीनियरिंग से गिरफ्तार किया। सुनील का मोबाइल चेक करने पर गेलेक्सीएक्स99.कॉम नामक वेबसाइट पर ऑनलाइन भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच पर बॉल-टू-बॉल और प्लेयर पर सट्टा खिला रहा था।
पुलिस जांच में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के अलावा सुपर ओवर रेस 20-20, कैसिनो क्वीन, 5 फाइव क्रिकेट, अंदर बाहर 2, 20-20 डीटी2, बैकआर्ट 2, बेकार्ट, लकी 7-9, 20 -20 क्रिकेट मैच सहित गेमों पर ऑनलाइन सट्टा खेलने की बात स्वीकार की। सुनील के पास से मोबाइल और नकद  500 रूपये मिलाकर कुल 15,500 रूपये का सामान जब्त किया। पुलिस ने कहा कि ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए लिंबायत इलाके में रहने वाले शिवाजी नाम के युवक से आईडी-पासवर्ड लिया गया और रोजाना का हिसाब  जयेश पाटिल नाम के युवक के हस्तक शिवाजी को पहुंचाता था। 
पुलिस ने शिवाजी को भगोड़ा घोषित कर दिया। उल्लेखनीय है कि जयेश पाटिल ने पहले जमीन के दलाल जय शाह को सट्टा के लिए आईडी-पासवर्ड दिया था और पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें