सूरत : चुनावी आचारसंहिता के बीच देर रात कार से 75 लाख रुपये नकद मिले!

कार से कांग्रेस के पार्किंग पास बरामद किए गए

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए अब मात्र कुछ ही दिन बाकी हैं। गुजरात में चुनाव स्थिति देखते हुए आचार संहिता लागू किया गया है। इस समय हर पार्टी चुनाव प्रचार में लगी है। इसी बीच पुलिस ने सूरत में एक कार से 75 लाख नकद बरामद किया गया है। लाखों की नकदी मिलने को लेकर हड़कंप मच गया है। एसएसटी टीम ने महिधरपुरा थाने के पास से नकदी जब्त कर आगे की जांच की। चुनाव के समय नकदी या शराब की घुसपैठ पर पुलिस विशेष नजर रखे हुए है, पुलिस ने लाखों की नकदी बरामद कर छानबीन शुरू कर दी है।

देर रात चेकिंग के दौरान पकड़ी गई कार


आपको बता दें कि ये कार देर रात चेकिंग के दौरान पकड़ी गई।इस कार में 3 लोग सवार थे, जिनमें से एक भाग निकला। दो लोगों से पूछताछ की गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार से कांग्रेस के पार्किंग पास भी बरामद किए गए हैं। इसमें नकदी किसके पास और किसको दी जानी थी, समेत तमाम पहलुओं की पुलिस जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह कैश फ्लो अंगदिया के जरिए आया। कार महाराष्ट्र गुजर रही है। और यह विनायक ट्रेवल्स के नाम पर है। इस मामले की जांच में इनकम टैक्स की टीम भी शामिल हो गई है।

कांग्रेस ने पल्ला झाड़ा 


जिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया उनका नाम उदय गुर्जर और मोहम्मद फैज है। जबकि संदीप नाम का युवक फरार है और कर्नाटक का रहने वाला है। इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नायसाद देसाई ने बयान दिया है कि इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। यह साजिश रचने की कोशिश है। कार का दुरुपयोग किया गया है। कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें