सूरत : हाईटेक टेक्सटाइल मार्केट के दो व्यापारी से 26 लाख रुपये की ठगी

सलाबतपुरा थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई

मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट के  व्यापारी ने हाई-टेक मार्केट के दो व्यापारियों से उधार कपड़ा खरीदकर पेमेंट का भुगतान नहीं करके 26 लाख रुपये की ठगी की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वराछा में बॉम्बे मार्केट के पास त्रिकमनगर 1 निवासी विशालकुमार मगनलाल लाखणकिया सलाबतपुरा में रिंगरोड पर हाइटेक टेक्सटाइल मार्केट में कपड़ा का कारोबार करते है।उसका भाई हरेशभाई भी उसके साथ व्यापार करता है। 2019 में परिचित बिजनेसमैन के जरिए विशालकुमार का परिचय  मियानी यश बिपीन से हुआ था।
मियानी यश  मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट में कारोबार करता था। उस समय मियानी यश ने कहा वह बाजार में बड़े व्यापारियों के साथ व्यापार करता है और समय पर भुगतान भी करता है। उसने विशाल कुमार से कहा कि अगर वह उसके साथ व्यापार करता है, तो वह 90 दिनों में भुगतान करेगा। विशाल कुमार और उनके भाई ने कुल 26 लाख रुपये का माल उधार दिया था। लेकिन मियानी यश ने 90 दिनों में भुगतान नहीं किया। मियानी यश को भुगतान के लिए फोन करने पर बहाना बनाता था।  विशाल कुमार ने मियानी यश को भी नोटिस भेजा था। मियानी यश ने  पिछले कुछ दिनों से दुकान बंद कर रखी थी।
मियानी यश को खोजने के लिए अन्य व्यापारी भी वहां आ रहे थे। तो ऐसा लगता है कि अन्य व्यापारियों को भी इसी तरह ठगा गया है। इसलिए विशाल कुमार ने आरोपी मियानी यश बीपीन (निवासी श्रीकुंज अपार्टमेंट, वेड गुरुकुल रोड, कतारगाम) के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। 
Tags: