उदयपुर के गोगुंदा में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के मृत पाये जाने से हड़कंप

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

राजस्थान के उदयपुर जिले में मौजूद गोगुंदा से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। सोमवार को यहां एक ही परिवार के 6 सदस्यों के मृत पाये जाने समग्र पंथक में सनसनी फैल गई है। मृतकों में दंपत्ति सहित चार मासूम बच्चे हैं। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोगुंदा के झाड़ोली थाना क्षेत्र के गोल नेड़ी गांव से जैसे ही यह दुःखद खबर गांव में फैली मौका-ए-वारदात पर गांव वालों की भीड़ जता हो गई। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को बुलाया और पुलिस ने सभी छः शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मोर्टम के लिये भिजवाया। 


पुलिस ने फिलहाल मौत के कारण का खुलासा नहीं किया है। हालांकि पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस टीम ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तो वह हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें पड़ी थीं। पुलिस ने शवों को मुर्दाघर भेजकर मकान को सील कर दिया है। मौके पर फोरेसिंग टीमें और डॉग स्क्वाड से जांच करवाई गई। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोगुंदा पुलिस ने अब तक मृतक परिवार की पहचान सार्वजनिक नहीं की है। पुलिस आत्महत्या या हत्या रूपी सभी एंगल से पड़ताल कर रही है। ASP कुंदन कांवरिया ने मीडिया को बताया है कि प्राथमिक जांच में लग रहा है कि पारिवारिक विवाद का मामला हो सकता है, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें