गोदावरी कनाल में डूबी एसटी बस, 5 महिलाओं सहित 9 यात्रियों की हुई दर्दनाक मौत

(Photo Credit : vtvgujarati.com)

पुल पर से आ रहीं ट्रक लोरी के चलते बस ड्राईवर का संतुलन बिगड़ा, बहते हुये पानी में लोगों के बहे होने की व्यक्त की जा रही है आशंका

आंध्रप्रदेश के गोदावरी जिले में एक बड़ी बस दुर्घटना बनी है। गोदावरी के आंध्रप्रदेश एसटी निगम की एक बस नहर में गिर जाने के कारण 9 लोगों की मौत हुई थी। आंध्रप्रदेश के वेलुरुपाड से 47 यात्रियों को लेकर जा रही एसटी निगम की बस गोदावरी जिले की एक नहर में डूबी थी। जिसमें 5 महिलाओं सहित 9 लोगों की मौत हुई थी और कई लोग घायल हुये थे। बस चालक का संतुलन बिगड़ने से बस नहर में डूबी थी। जब बस नहर में गिरी उस दौरान नहर में पानी काफी ज्यादा था, जिसके चलते कई लोग पानी में डूबे होने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और गाँववाले लोगों की मदद के लिए दौड़ आए थे। 
पुलिस और साक्षियों ने बताया की एसटी निगम की बस जब नहर पर के पुल से आ रही थी उसी दौरान सामने से एक ट्रक लोरी आ रही थी। पुल काफी छोटा था, इसके चलते बस बेकाबू हो गई थी और नहर में गिरी थी। नहर में इस दौरान काफी पानी था, इसके चलते कई लोगों के पानी में डूबकर बहे होने की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। दुर्घटना में ड्राईवर सहित नौ लोगों की मौत हुई थी। 
जिला कलेक्टर ने बताया की पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर नौ मृतदेहों को बाहर निकाला है। जिसमें पाँच महिलाएं और ड्राईवर शामिल है। अब तक बच्चों सहित 38 लोगों को बचा लिया गया है और अभी भी रेसक्यू ऑपरेशन चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें