सोनू सूद को स्पाइसजेट का सलाम, लगाई तस्वीर

सोनू सूद को स्पाइसजेट का सलाम, लगाई तस्वीर

मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)| घरेलू एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने सोनू सूद की समाज सेवा को देखते हुए उनकी तस्वीर विमान में लगाकर उन्हें सम्मानित किया है। अभिनेता की समाजसेवा को देखते हुए, स्पाइसजेट बोइंग 737 ने सोनू सूद की तस्वीर अपने विमान में उतारी है। जिसमें लिखा है 'ए सैल्यूट टू सैवियर सोनू सूद'।
सोशल मीडिया द्वारा पता चला, खुद को किया गर्वित महसूस
अभिनेता को सोशल मीडिया अपर प्रशंसकों से इसके बारे में पता चला। आईएएनएस से बात करते हुए, सोनू ने कहा, "जब मैंने उन छवियों को देखा तो मैंने वास्तव में सम्मानित महसूस किया। विमान को विभिन्न हवाई अड्डों पर पार्क किया गया और लोग मुझे लेह, हैदराबाद, पंजाब और दिल्ली से अलग-अलग चित्र भेज रहे थे। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। मैं अपने माता-पिता को और ज्यादा मिस कर रहा हूं। काश वो इन्हें देख सकते।"
लोकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की थी सोनू ने 
अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान शहरों में फंसे प्रवासियों के लिए परिवहन की व्यवस्था की थी और उन्हें उनके घर में जाने में मदद की।सोनू ने कहा, "मुझे याद है कि मैं एक अनारक्षित टिकट पर पंजाब से मुंबई आया था, जिसमें मेरे बहुत सारे सपने थे। मैं कुछ बड़ा करना चाहता था। आसमन पे नाम लिखने आया था मुंबई मैं। आज भी मेरे पास अनारक्षित टिकट है ट्रेन का । स्पाइसजेट ने जब मुझे सम्मानित किया, मुझे वास्तव में गर्व महसूस हुआ और मैं अपना काम करना जारी रखूंगा, ताकि आसमां में नाम बरकरार रहे।"
Tags: