मोहन डेलकर आत्महत्या मामले में जांच हेतु पुत्र अभिनव सूरत में सी.आर.पाटील से मिला

अभिनव डेलकर सी.आर.पाटील

दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर के आत्महत्या की तटस्थ जांच कराने के लिए पुत्र अभिनव ने समर्थकों के साथ रविवार को सूरत मे गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटील से मुलाकात की, पिता की मौत की न्यायिक जांच की मांग करने पर सी.आर.पाटील ने आश्वासन दिया।

सांसद मोहन डेलकर की आत्महत्या के बाद पुत्र अभिनव ने सी.आर.पाटील से मुलाकात की 
दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर के आत्महत्या की तटस्थ जांच कराने के लिए पुत्र अभिनव ने समर्थकों के साथ रविवार को सूरत मे गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटील से मुलाकात की। प्रशासक प्रफुल पटेल पर हुए आरोपो की चर्चा तथा न्याय की पेशकश करने पर प्रदेश अध्यक्ष ने अभिनव को आश्वासन दिया। 
दादरानगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने मुंबई के मरीन ड्राईव की एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। होटल के रूम में पुलिस को जांच के दौरान सुसाईट नोट भी मिली थी। इस सुसाईट नोट में उनकी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों का नाम लिखा होने की चर्चा है। मोहन डेलकर आत्महत्या मामले में केन्द्र सरकार के साथ महाराष्ट्र सरकार को भी पेशकश करके इस मामले मे जुडे सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने और कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है। 
प्रशासक प्रफुल पटेल के खिलाफ हुए आरोपो के बाद तत्काल पद से हटाने और तटस्थ जांच की मांग की 
मोहन डेलकर आत्महत्या मामले का रहस्य दिन प्रतिदिन पेचिदा बनता जा रहा है। मुंबई की होटल में मोहन डेलकर के आत्महत्या केस की न्याय‌िक जांच की मांग उनके परिवार की ओर से की गई है। इस मामले को लेकर रविवार को मोहन डेलकर के पुत्र अभिनव अपने समर्थकों के साथ सूरत मे गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नवसारी के सांसद सी.आर.पाटील से मुलाकात की। अभिनव ने पिता की आत्महत्या मामले में न्यायिक जांच की मांग करने के साथ केन्द्र शासित प्रदेश में हो रही चर्चा के अनुसार प्रशासक प्रफुल पटेल को तत्काल पद से हटाने की मांग की गई। अभिनव ने कहा क‌ि पिता के प्रशासन को लेकर बातचीत होती रहती थी मगर बात आत्महत्या तक आ जायेगी ऐसी आशंका नही थी। आगामी दिनों में नया खुलासा किया जायेगा फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
अभिनव की बात सुनने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटील ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और आपको न्याय जरूर मिलेगा ऐसा आश्वासन दिया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें