सूरत में अब ट्रान्सपोर्टर के माध्यम से शराब की तस्करी

सूरत पुलिस द्वारा जब्त शराब का जत्था

सूरत में अब ट्रान्स्पोर्ट के माध्यम से बुटलेगर शराब की तस्करी करने लगे है, पुलिस ने ट्रान्सपोर्टर और बुटलेगर को गिरफ्तार करके २.८८ लाख की शराब जब्त की।

अडाजण का बुटलेगर महाराष्ट्र से ट्रान्सपोर्ट में शराब और बियर मंगाता था
सूरत।अडाजण का बुटलेगर ट्रान्सपोर्टर के माध्यम से महाराष्ट्र के उल्लासनगर से शराब और बियर का जत्था ट्रान्सपोर्ट से मंगाता था। पीसीबी और एसओजी की टीम ने पुणा और अडाजण से 2.88 लाख की शराब के साथ बुटलेगर और ट्रान्सपोर्टर को गिरफ्तार है। 
पीसीबी और एसओजी की टीम ने सारोली गेट के सामने श्री कुबेरजी मार्केट में स्थित सनराईझ ट्रावेल ट्रान्सपोर्ट की ऑफिस में छापा मारा था। छापे के दौरान आरोपी राज मोतीलाल रोहरा उम्र ४१ निवासी शिव केम्पस एल.पी.सवाणी रोड अडाजण को हिरासत में लिया। ट्रान्सपोर्ट ऑफिस से पुलिस ने जांच के दौरान 1.29 लाख की किमत के 960 नंग बियर के टीन जब्त किए थे। पुलिस की प्राथ‌मिक पुछताछ में राज ने कबुला की शराब का जत्था अडाजण के किशोर भवानी ने मंगाया था जो महाराष्ट्र के उल्लासनगर से संजय अमरलाल कारीआ ने भेजा था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने शराब मंगानेवाले किशोर भवानी की गिरफ्तार करने के लिए छानबीन शुरू की। अडाजण केनाल रोड पर निलकंठ रेसिडेन्सी के साने राज वर्ल्ड दुकान नं. 403 में छापा मारने पर पुलिस ने बुटलेगर किशन भवानी उम्र 31 निवासी आनंदमंगल सोसायटी रामनगर को गिरफ्तार किया। किशोर के पास से पुलिस ने छापे के दौरान 1.43 लाख की शराब तथा बियर की 972 बोटल जब्त कि। पीसीबी और एसओजी की संयुक्त टीम ने बुटलेगर किशन की पुछताछ करने पर पता चला की ट्रान्सपोर्टर राज रोहरा के माध्यम से महाराष्ट्र के उल्लासनगर से शराब और बियर का जत्था मंगाता था। पुलिस ने 2.88 लाख की शराब के साथ ट्रान्सपोर्टर और बुटलेगर को गिरफ्तार करके जांच शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें