सूरत के अलथान में निर्माणाधीन सिटी बस डिपो का स्लैब गिरा, दो मजदूर घायल

सूरत में निर्माणाधीन सिटी बस डिपो का स्लैब ढह गया

सूरत के अलथान-भटार इलाके में निर्माणाधीन सिटी बस डिपो का स्लैब ढह गया, जिसमें दो मजदूर दब गये थे जिन्हे सुरक्षित बाहर निकाला गया।

मलबे के नीचे दबे दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया
सूरत शहर के अलथान-भटार इलाके में निर्माणाधीन सिटी बस डिपो का स्लैब सपोर्ट प्लेट के साथ ढह गया, जिससे काम कर रहे दो मजदूर दबकर घायल हो गए। इसलिए काम पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने दबे हुए श्रमिकों को तुरंत बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। 
अलथान-भटार क्षेत्र में सूरत नगर निगम टीपी नंबर 28 के फाइनल प्लॉट नंबर 157 पर सिटी बस स्टॉप / टर्मिनल और कार्यशाला का निर्माण कर रहा है। ए.एल. पटेल के पास पूरा ठेका है। लंबे समय से चल रहे निर्माण के दौरान स्लैब फिलिंग सपोर्ट प्लेट सहित साधन गिरने से दो श्रमिक घायल हो गए। 
शाम के समय पर एक सपोर्ट प्लेट वाला स्लैब गिरने से दो मजदूर मलबे के नीचे दब गए थे, जिससे  तत्काल स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य किया। हालांकि फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना नहीं दी गई। लेकिन घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पतालों में ले जाया गया।  दुर्घटना की खबर मिलने पर नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर महानगरपालिका के अधिकारी मौजूद है जो दोनों घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें