मीडिया के साथ बात करते हुये फिसली सिद्धू की जबान, जानें बाद में क्या किया

मीडिया के साथ बात करते हुये फिसली सिद्धू की जबान, जानें बाद में क्या किया

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और विवाद मानों एक दूसरे के पर्याय बन गए है। एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू विवाद में आए है। दरअसल हुआ ऐसा की पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्रकारों की मौजूदगी में ही अपशब्द का इस्तेमाल किया था। सिद्धू पत्रकारों के साथ राज्य सरकार द्वारा दिये जा रहे लेबर कार्ड के बारे में बात कर रहे थे, इसी दौरान उनकी जबान फिसली और उनके मुंह से अपशब्द निकल गया। 
सिद्धू का यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सिद्धू ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा की यदि जो राज्य में कांग्रेस की वापसी होती है तो शहरी मजदूरों को रोजगार की गेरंटी दी जाएगी। मनरेगा के मोडेल की तरह ही अब गांवों के अलावा शहरों में भी रोजगारी दी जाएंगी। इसी बीच इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुये सिद्धू ने कहा कि उनकी स्कीम अर्बन गेरंटी से जुड़ी हुई है और आज तक ऐसी गेरंटी किसी ने नहीं दी है। इसके बाद सिद्धू गाली देते है और आगे बात करते-करते हंस देते है। 
इसके बाद सिद्धू यह कहते है अब तक 25 सालों में सभी ने अमीरों के बारे में ही बात कि है। किसी ने भी मजदूरों का उल्लेख नहीं किया है। हालांकि अब पंजाब मॉडल के तहत उसका उल्लेख किया जाएगा। मजदूरों के लिए उनकी सरकार वेल्फर स्कीम लेकर आएगी।