कोरोना संक्रमण के चलते श्री खोडलधाम मंदिर अनिश्चित काल के लिए हुआ बंद

(Photo Credit : khabarchhe.com)

स्थिति के सामान्य होने के बाद लिया जाएगा मंदिर खोलने को लेकर निर्णय

देश भर में कोरोना के दूसरे लहर की परिस्थिति काफी विकट बनती जा रही है। ऐसे में श्री खोडलधाम ट्रस्ट-कागवड द्वारा आने वाले दिनों में मंदिर श्रद्धालुओं के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसके पहले पिछले 10 अप्रैल से 30 अप्रैल तक खोडलधाम मंदिर श्रद्धालुओं के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया था। हालांकि अभी तक कोरोना के मामलों में भी कोई कमी नहीं आई है, जिसके चलते ट्रस्ट द्वारा मंदिर अभी भी नहीं खोलने का निर्णय लिया गया है। 
फिलहाल कोरोना का वायरस दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुये ट्रस्ट द्वारा जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती तब तक खोडलधाम मंदिर को बंद ही रखने का निर्णय लिया गया है। परिस्थिति सुधरने के बाद सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मंदिर के खोलने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। 
हालांकि इस दौरान श्रद्धालुओं द्वारा हर दिन श्री खोडल के दर्शन करने के लिए खोडलधाम ट्रस्ट के फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के पेज पर किए जा सकेगे। ट्रस्ट द्वारा सभी श्रद्धालुओं को बिना काम घर से बाहर नहीं निकलने और बाहर निकलने पर मास्क तथा सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने की अपील भी की गई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें